ईशिका ने छोटी बहन सान्वी को पराजित कर जीता जूनियर बालिका का खिताब

इन्दौर :  ईशिका शाह ने अपनी छोटी बहन सान्वी शाह को रोमांचक मुकाबले में पराजित कर 32वीं म.प्र. राज्य रैंकिंग बिलियर्ड्स व स्नूकर चैंपियनशिप में जूनियर बालिका वर्ग का स्नूकर खिताब अपने नाम किया। जूनियर स्नूकर में लगातार तीसरी बार ईशिका ने राज्य विजेता होने का गौरव भी प्राप्त किया।

.प्र. बिलियर्ड्स व स्नूकर एसोसिएशन की मेजबानी में नेहरू स्टेडियम स्थित एकेडमी में खेली जा रही स्पर्धा के जूनियर बालिका वर्ग के फाइनल में पहली बार दो बहनें खेल रही थी। ईशिका ने अपनी ख्याती के अनुरूप खेलते हुए शुरू से ही सान्वी के खिलाफ बढ़त बना ली थी। लेकिन सान्वी ने भी बखूबी जवाब दिया और बड़ी बहन को कड़ी टक्कर दी।

लेकिन ईशिका ने 54-37, 59-41 से यह मुकाबला जीतकर लगातार तीसरी बार जूनियर वर्ग का टाइटल अपने नाम किया। इसके पहले सेमीफाइनल में सान्वी ने कनिष्का जूरानी को रोमांचक मुकाबले में 2-1 तथा ईशिका ने अदिति शर्मा को 2-0 से पराजित किया था।

सबजूनियर बालक वर्ग के प्री-क्वार्टर फाइनल में आर्यन शिवहरे ने हर्ष को 2-0 से, अद्वैत ने अनिरूद्ध ठक्कर को 2-1 से, आदिश सोम ने जतीन को 2-0 से, वेदांत सोनी ने राघव को 2-0 से पराजित कर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।

Comments are closed.