‘इंदौर का राजा’ के सबसे भव्य और बड़े पांडाल को गोल्डन बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड 

‘इंदौर का राजा’ के सबसे भव्य और बड़े पांडाल को गोल्डन बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड 
 
गोल्डन बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड के प्रतिनिधि ने की वर्ल्ड रिकॉर्ड की पुष्टि। ‘इंदौर का राजा’ गणेशोत्सव के आयोजक आलोक दुबे को गोल्डन बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड का प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। 
 
मंगलवार रात आरती के बाद हुए कपिल पुरोहित के भक्तिमय संगीत कार्यक्रम में श्रद्धालुओं ने आत्मीयता के साथ हिस्सा लिया। 
 
इंदौर : शहर के मध्य गांधी हॉल प्रांगण में आयोजित हो रहा ‘इंदौर का राजा’ गणेशोत्सव को  सबसे बड़े अस्थाई पांडाल होने पर गोल्डन बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस दौरान गोल्डन बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड के प्रतिनिधि ने रिकॉर्ड की पुष्टि की। साथ ही ‘इंदौर का राजा’ गणेशोत्सव के आयोजक आलोक दुबे को गोल्डन बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड का प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर इंदौर क्षेत्र क्रमांक 2 के विधायक रमेश मेंदोला भी उपस्थित थे। मंगलवार रात आरती के बाद हुए कपिल पुरोहित के भक्तिमय संगीत कार्यक्रम में श्रद्धालुओं ने आनंद लिया। 
 
आलोक दुबे फाउंडेशन के संस्थापक और “इंदौर का राजा” गणेशोत्सव के आयोजक श्री आलोक दुबे ने बताया कि यह हमारे शहर के लिए बहुत ही गर्व की बात है कि मध्य भारत का सबसे बड़ा और भव्य गणेशोत्सव “इंदौर का राजा” को सबसे बड़ा अस्थाई पांडाल के लिए गोल्डन बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड से सम्मानित किया गया। ‘इंदौर का राजा’ सबसे बड़ा और भव्य पांडाल होने के साथ ही स्वच्छ, जीरो वेस्ट और ईको फ्रेंडली पांडाल भी है। यह उपलब्धि हासिल करने पर मैं हमारी टीम के साथ ही सम्पूर्ण शहरवासियों का आभारी हूँ। 
 
सोमवार को इंदौर के राजा की आराधना को शहर के पूर्व विधायक श्री जीतू जिराती और सत्यनारायण सत्तन जी भी पहुंचे। मंगलवार रात आरती के बाद हुए धार्मिक कार्यक्रमों के अंतर्गत कपिल पुरोहित के भक्तिमय संगीत कार्यक्रम में श्रद्धालुओं ने आत्मीयता के साथ हिस्सा लिया। आगे के आयोजनों में  बुधवार को पंचम नाद प्रस्तुत किया जाएगा। 

Comments are closed.