मैरियट होटल में जर्नी वीक के समापन के साथ इंटर्न के लिए सबसे बड़ा वाक इन आयोजित

 अप्रैल 2018 इंदौर। अपने जायकेदार व्यंजनों और बेहतरीन सेवाओं के लिए पेठ बना चुके प्रतिष्ठित इंदौर मैरियट होटल ने युवा प्रतिभाओं को इंटर्नशिप के लिए असीमित अवसर प्रदान किए। होटल ने 20 अप्रैल 2018 को जर्नी वीक के समापन के साथ इंटर्न ड्राइव आयोजित की। होटल इंडस्ट्री में अपना कैरियर बनाने की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए यह सबसे बड़ा वाक इन ड्राइव था।

उल्लेखनीय है कि एशिया पैसिफिक में उत्कृष्ट सेवाएं दे रहे मैरियट इंटरनेशनल में एक सप्ताह तक जर्नी वीक आयोजित किया गया था। इसके तहत होटल से भविष्य में जुड़ने वाली प्रतिभाओं को होटल इंडस्ट्री में अपने कदम बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया गया। साथ ही यहां के अधिकारी वर्ग ने अपने अनुभव साझा किए और यह बताया कि आखिर कैसे मैरियट इंटरनेशनल उनके कैरियर को स्थापित करने के लिए एक सर्वश्रेष्ठ समूह है।

जर्नी वीक के जरिये शहरभर के कॉलेजों में पढ़ रहे युवाओं को इस क्षेत्र का व्यावसायिक अनुभव लेने के लिए एक सुनहरा मौका मिला। यहां हाउसकीपिंग समेत होटल के सभी महत्वपूर्ण विभागों ने सेटअप के जरिये अपनी कार्यशैली बताई ताकि युवा इंटर्न अपनी पसंद के अनुसार विभाग का चयन कर सके। इंटर्न्स ड्राइव के जरिये उन्हें होटल इंडस्ट्री क्षेत्र का विस्तृत ब्यौरा मिला। इतना ही नहींए यहां आए युवाओं ने लीडरशिप टीम से बातचीत की जिससे उन्हें होटल इंडस्ट्री के अवसरों और चुनौतियों का व्यावहारिक ज्ञान मिला।

इंटर्न्स ड्राइव के आयोजन और उसकर उद्देश्य के बारे में श्री रूबी खानए डायरेक्टर ऑफ ह्यूमन रिसोर्सेजए इंदौर मैरियट होटल ने कहा  ग्रुप अपने एसोसिएट्स का ध्यान रखना अपनी प्राथमिकता मानता है क्योंकि यहीं एसोसिएट्स आपके मेहमानों का ध्यान रखेंगे और अपनी उत्कृष्ट सेवाएं देंगे। हम अपने भविष्य के एसोसिएट्स को जरूरी गुणों और शैलियों से परिपूर्ण बनाना चाहते हैं ताकि उनके भविष्य की राह और सुगम हो सके। उन्होने कहा कि इंटर्न्स ड्राइव ने सफलतापूर्वक युवाओं को इंदौर मैरियट होटल में कार्यशैली और यहां के व्यवसायिक पहलू से रूबरू करवाया।

Comments are closed.