‘सलाम-ए-इश्क‘ में सेहबान अज़ीम ने चोट के बावजूद मंच पर मचाई धूम!

न्यूज़ डेस्क : ये साल का वो समय है जब सभी के दिलों में प्यार उमड़ रहा है और हमेशा की तरह ज़ी टीवी भी अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ मिलकर ज़ी टीवी अपने दर्शकों के लिए दो घंटे का स्पेशल शो – सलाम-ए-इश्क लेकर आया है!

 

अनेक पॉपुलर एक्टर्स के अलावा सलाम-ए-इश्क के इस स्पेशल एपिसोड में ढेर सारी मस्ती, हंसी-मजाक और रोमांस होगा। साथ ही शबीर अहलुवालिया, श्रीति झा, सेहबान अज़ीम, कृष्णा पॉल, मुग्धा चाफेकर, नैना सिंह, मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह, अदनान खान, तुनिशा शर्मा, प्रिंस नरुला और युविका चैधरी जैसे लोकप्रिय कलाकारों की जोरदार परफॉर्मेंस भी देखने को मिलेगी। जहां सभी सेलेब्रिटीज ने जबर्दस्त परफॉर्मेंस दी वहीं सेहबान अज़ीम के समर्पण ने हमारा दिल चुरा लिया।

 

सेहबान अज़ीम और रीम शेख ज़ी टीवी के ‘तुझसे है राब्ता‘ में लीड रोल निभा रहे हैं और इस वीकेंड सलाम-ए-इश्क में अपनी पावर-पैक्ड परफॉर्मेंस से मंच पर धूम मचाने को तैयार हंै। इन दोनों ने ‘याद पिया की आने लगी‘, ‘यार बिना चैन कहां रे‘, ‘बाला बाला‘ और ‘सौदा खरा खरा‘ जैसे गानों पर अपने शानदार डांस मूव्स और जोरदार केमिस्ट्री दिखाई। लेकिन हमें यह जानकर बड़ी हैरत हुई कि सेहबान ने अपनी चोट के बावजूद ये सभी मुश्किल डांस स्टेप्स किए।

 

यह एक्टर अपने शो ‘तुझसे है राब्ता‘ की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे, लेकिन इस चोट को उन्होंने अपने डांस के बीच नहीं आने दिया। चोट के बावजूद उन्होंने पूरी सहजता और कुशलता के साथ कुछ चुनौतीपूर्ण मूव्स और लिफ्ट्स कर दिखाए। सेहबान बताते हैं, ‘‘मैं ज़ी टीवी के सलाम-ए-इश्क का हिस्सा बनकर वाकई बहुत खुश हूं। मैं यह जरूर कहूंगा कि यह पूरा डांस सीक्वेंस चुनौती भरा था, लेकिन मुझे डांस करना बहुत अच्छा लगता है। इस चोट ने एक डांसर के रूप में मेरी परीक्षा भी ली। मैं उम्मीद करता हूं कि दर्शक भी उसी तरह मेरी परफॉर्मेंस को पसंद करेंगे जिस तरह मुझे इसे करने में मजा आया।‘‘

Comments are closed.