‘कुल्‍फी कुमार बाजेवाला’ में सिकंदर को आखिरकार पता चला कि कुल्‍फी उसकी बेटी है

अभी कुछ महीने पहले ही शो में कुल्‍फी (आकृति शर्मा) को पता चला था कि सिकंदर ही उसके असली पिता हैं, लेकिन सिकंदर के दूसरे परिवार को बचाने के लिये उसने कभी भी उसे सच नहीं बताया।

 

अब वह बड़ा दिन आ गया है, जब सिकंदर को भी पता चल जायेगा कि कुल्‍फी उसकी अपनी बेटी है और उसकी मां निम्रत है। कुल्‍फी ने इस राज को पिछले कुछ महीनों से छिपा कर रखा है और अब शो में एक और खुलासे का समय आ गया है। इसमें सिकंदर को वह सच पता चल जायेगा, जिसे उसके परिवार के सभी लोग उससे छिपा रहे हैं।

 

इस बड़े खुलासे के बारे में बताते हुये मोहित मलिक ने कहा, ”इतने महीने तक आये कई उतार-चढ़ाव के बाद आखिरकार सिकंदर को सच पता चलने वाला है कि कुल्‍फी उसकी अपनी ही बेटी है। यह इस शो में एक बड़ा मोड़ है और मुझे लगता है कि अब सच बताने का समय आ गया है। निजी तौर पर, मैं बहुत खुश हूं कि ऐसा हो रहा है और हम कहानी के लिहाज  से कोई छेड़छाड़ नहीं कर रहे हैं। सिंकदर ने हमेशा से ही कुल्‍फी के साथ अपनी बेटी जैसा व्‍यवहार किया है, लेकिन सच जानने के बाद मुझे खुद भी नहीं पता कि वह क्‍या करने वाला है। जिस तरह से आप सभी इस बात को लेकर उत्‍सुक हैं, मैं भी इस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।”

 

वाह, अब तो कहानी और भी दिलचस्‍प होती जा रही है। लेकिन क्‍या सिकंदर इस बारे में कुल्‍फी से सवाल-जवाब करेगा?

 

 

Comments are closed.