ऋतिक और कंगना की फिल्में होगी एक ही वक्त पर रिलीज

मुंबई ।  पूर्व में विवादों को लेकर सुर्खियों में रह चुके बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और कंगना रनौत की एक बार फिर टक्कर होने की संभावना जताई जा रही है। यह टक्कर रियल में नहीं बल्कि बड़े पर्दे पर टक्कर देखने को मिल सकती है। इस बात की पूरी संभावना है कि दोनों की फिल्में एक ही वक्त पर रिलीज हों।

मालूम हो कि कंगना इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ पर काम कर रही हैं वहीं ऋतिक बायोपिक ड्रामा प्रोजेक्ट ‘सुपर-30’ की शूटिंग कर रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि क्योंकि इस साल के आखिरी 6 महीनों में कई बड़ी फिल्में रिलीज होंगी तो इस बीच कोई ऐसी तारीखें उपलब्ध नहीं हैं जिसमें मणिकर्णिका को रिलीज किया जा सके।

इसलिए टीम गणतंत्र दिवस पर अपनी फिल्म को रिलीज करने के बारे में सोच रही है। ऋतिक की फिल्म सुपर-30 भी 26 जनवरी को ही आ रही है। ऐसे में दोनों स्टार्स की टक्कर होना तकरीबन तय है। मालूम हो कि ऋतिक की फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान जहां पहले ही हो चुका है वहीं मणिकर्णिका की रिलीज डेट का ऐलान होना अभी बाकी है।

बता दें कि फिल्म को इस साल अप्रैल में रिलीज होना था लेकिन शूटिंग में देरी और हेवी वीएफएक्स वर्क के चलते इसकी रिलीज डेट आगे खिसकती रही। अब फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। देखना होगा कि इस विवादित जोडी में से दर्शकों के दिलों में कौन ज्यादा गहराई तक उतर पाता है।

Comments are closed.