आ गई ऋतिक रोशन की अगली फिल्म ‘सुपर 30’ की रिलीज डेट, ये दिन होगा बेहद खास

नई दिल्ली: ऋतिक रोशन की मुख्य भूमिका वाली ‘सुपर 30’ अगले साल गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर रिलीज होगी. विकास बहल निर्देशित फिल्म अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों के पर्दों पर नजर आएगी. ‘अग्निपथ’ और ‘काबिल’ के बाद यह ऋतिक की तीसरी फिल्म है, जो गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी. ‘सुपर 30’ पटना के शिक्षक आनन्द कुमार के जीवन पर आधारित फिल्म है, जो हर साल आर्थिक रूप से कमजोर 30 छात्रों को आईआईटी की प्रवेश परीक्षा के लिए तैयार करते हैं.

ऋतिक रोशन फिल्म में एक शिक्षक की भूमिका निभाएंगे. यह एक बॉयोपिक फिल्म होगी, जिसमें सुपरस्टार को गणित के जादूगर आनंद कुमार की भूमिका में दिखाया जाएगा. शूटिंग के शुरू होने से पहले आनंद के साथ अंतिम 30 की ऋतिक के साथ एक ट्रेनिंग की गई. रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘सुपर 30’ विकास बहल द्वारा निर्देशित है.

सूत्रों बताते हैं कि आनंद कुमार की बायोपिक में करीब 20 बिहारी कलाकारों को भी मौका दिया जाएगा. फिल्म के निर्माण के सिलसिले में निर्देशक विकास बहल पटना के कई चक्कर भी लगा चुके हैं. बायोपिक में आनंद के जीवन संघर्ष से लेकर छात्रों के परिवेश को भी दिखाया जाएगा.

Comments are closed.