होटल वॉव मे – 18 से 28 अप्रैल तक ”बैक टू स्कूल फूड फेस्टिवल”

इंदौर, 18 अप्रैल 2019- इंदौर शहर के इतिहास में कुछ अलग और अनूठा होने जा रहा है। होटल वॉव एक ऐसा फूड फेस्टिवल करवाने जा रहा है, जो आपको आपके बचपन यानी कि स्कूल के दिनों की याद दिला देगा। ”बैक टू स्कूल फूड फेस्टिवल” होटल वॉव में 18 अप्रैल से 28 अप्रैल 2019 तक होगा। होटल ने फूड फेस्टिवल के लिए खास तैयारियां की है। थीम से लेकर सजावट तक सब कुछ स्कूल के दिनों की याद दिलाएगा।

 

होटल के जनरल मैनेजर रंजन कुमार दास ने बताया कि इस फूड फेस्टिवल का मकसद हर उम्र के लोगों को अपने स्कूली दिनों की याद दिलाना है, फिर चाहे वह खाना या सजावट हो। इसके माध्यम से हम अपने स्कूल और बचपन की यादें ताजा करवाएंगे। होटल ने इसके लिए खास तैयारियां की है। रेस्टोरेंट्स गेट पर खास सजावट है। रेस्टोरेंट के अंदर की थीम क्लासरूम की है, जो आपको आपके स्कूली दिनों में ले जाएगा। खाना परोसने वाले खानसामे में भी खास पहनावे में होंगे।

एग्जीक्यूटिव शेफ गौरव मल्होत्रा ने बताया कि मीनू भी स्कूली दिनों के अनुसार ही तैयार किया गया है। यहां मैगी का अलग से काउंटर होगा, तो काठी रोल, पेटीज आलू, ब्रेड पकोड़ा, बटर-जैम सैंडविच काउंटर, पास्ता, एग बर्गर, पाव भाजी, पोहा, राम लड्डू (गुलगुले), कॉटन कैंडी, आइस गोला, चाट पपड़ी के अलावा क्रीम रोल, मिनी हॉट डॉग, कप केक, फ्रूट कस्टर्ड, डोनट्स और कई फ्लेवर वाली आइसक्रीम भी रखी गई है।

Comments are closed.