सास के अंतिम संस्कार में शामिल हुए गृहमंत्री राजनाथ सिंह

वाराणसी । बिहार के पलामू में गृहमंत्री राजनाथ सिंह की सास के कल निधन के बाद आज वाराणसी में उनका अंतिम संस्कार किया गया। उनके अंतिम संस्कार के समय आज मणिकर्णिका घाट पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह के साथ उनके विधायक पुत्र पंकज सिंह व नीरज सिंह भी थे।

राजनाथ सिंह सुबह ही पुत्रों के साथ अपनी सास समुद्री देवी के अंतिम संस्कार में शामिल होने मणिकर्णिका घाट पहुंचे। उनके बेटे विधायक पंकज सिंह व नीरज सिंह भी मौजूद रहे। पलामू में समुद्री देवी का रविवार को निधन हो गया था। वह लंबे समय से बीमार चल रही थी। उनके निधन की सूचना मिलते ही मीरजापुर में सपरिवार एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने गृहमंत्री देर रात वाराणसी आ गए थे। अलसुबह गृहमंत्री मणिकर्णिका घाट पहुंचे और उनका अंतिम नमन किया।

मुखाग्नि समुद्री देवी के बेटे दद्दन सिंह उर्फ अशोक सिंह ने दी। इस दौरान घाट पर मौजूद विश्राम गृह में राजनाथ सिंह ने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं से मुलाकात की। इस दौरान धर्म अध्यात्म पर गृहमंत्री ने चर्चा करते हुए मणिकर्णिका को साधना का केंद्र बताया।

गृहमंत्री के आगमन को देखते हुए जिला पुलिस प्रशासन की तरफ से व्यापक प्रबंध किए गए थे। मैदागिन से चौक जाने वाले मार्ग पर आमजनों के वाहनों को कुछ देर के लिए रोक दिया गया था। आज मैदागिन से लेकर मणिकर्णिका घाट तक सीआरपीएफ के जवान मौजूद थे।

Comments are closed.