अच्छा हुआ कि सपना ने मार-धाड़ नहीं की.

पिछले दिनों राखी सावंत बॉक्सिंग रिंग में अपने जल्वे बिखेरते हुए रेसलर के धोबी पछाड़ से जख्मी हो हॉस्पिटल पहुंच गईं थीं, ऐसे में खबर आई कि अब हरियाणवी छोरी सपना चौधरी भी बॉक्सिंग रिंग में नजर आ रही हैं। यह सुन उनके फैंस को लगा कि कहीं यह छोरी भी राखी की तरह कमर पकड़ किसी अस्पताल में तो नजर नहीं आने वाली है। तो आपको बतला दें कि सपना भी राखी की तरह सीडब्ल्यूई के बॉक्सिंग रिंग में पहुंचीं तो जरुर लेकिन उन्होंने यहां समझदारी दिखाई और मार-धाड़ नहीं की बल्कि अपने ठुमकों और हुस्न के जल्वों से ही लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। इसके बाद क्या था सपना के चाहने वालों ने उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए, जिनमें सपना अपने डांस से दर्शकों का मन लुभाती नजर आईं।

गौरतलब है कि बिग बॉस 11 का हिस्सा बनने के बाद से ही सपना चौधरी की मांग हरियाणा के साथ ही साथ संपूर्ण देश में बढ़ गई है। उनकी पॉपुलरटी ही है कि अब उन्हें बॉलीवुड का हिस्सा बनाने की बात हो रही है। हद यह है कि उनका कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता है और रातों-रात लाखों लोग उसे देख लेते हैं। यहां यह भी बतला दें कि रिंग में पहुंचने वालों में सिर्फ राखी या सपना ही नहीं हैं बल्कि यहां तो अर्शी खान, पंजाबी सिंगर खान साहब भी पहुंच चुके हैं और सभी ने अपने हुनर का जादू चलाया है, लेकिन सपना की बात तो अलग ही है, जिसके दीवाने अब करोड़ों में पहुंच चुके हैं। बहरहाल रिंग में जब सपना पहुंचीं तो फिर धमाल कैसे नहीं होगा अत: जब फाइट के बाद सपना जाने लगीं तो करनाल की भीड़ ने उन्हें घेर लिया।

यह देख सपना के भाई ने हवाई फायरिंग कर दी और मामला पुलिस तक जा पहुंचा। इसके बाद पुलिस ने सपना के भाई को हिरासत में लिया और शुक्र है कि पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया, वर्ना एक और कहानी बन जाती। सपना चौधरी पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में काम करने के बाद बहुत जल्द बौलीवुड में भी बतौर एक्ट्रेस काम करती नजर आने वाली हैं, जिसकी सभी को बेसब्री से इंतजार है।

Comments are closed.