हार्दिक ने रोहित को असाधारण और बेहतरीन खिलाड़ी बताया

ब्रिस्टल । आलराउंडर हार्दिक पंड्या ने बल्लेबाजा रोहित शर्मा की सराहना करते हुए उन्हें असाधारण और बेहतरीन खिलाड़ी बताया
है। पंड्या ने कहा कि रोहित ने यहां शानदार पारी खेली। उसने अकेले दम पर हमें मैच जिता दिया। हम उससे ऐसी ही उम्मीद करते हैं। मैंने किसी को भी गेंद पर रोहित की तरह कड़ा प्रहार करते हुए नहीं देखा।’’ उन्होंने कहा, ‘‘दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं करने के बाद उसने इस तरह की पारी खेली, यह विशेष है।

यह दिखाता है कि खिलाड़ियों को इस टीम पर, स्वयं पर कितना भरोसा है। ये सब कुछ सहयोगी स्टाफ के कारण है। वे शानदार हैं।’’ रोहित पहले दो टी20 मैचों में 32 और पांच रन की पारी ही खेल पाए थे लेकिन कल उन्होंने सिर्फ 56 गेंद में 11 चौकों और पांच छक्कों की मदद से नाबाद 100 रन की पारी खेलकर भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई है।

पंड्या ने सहयोगी स्टाफ की जमकर तारीफ की जिनके बारे में उनका मानना है कि उन्होंने मौजूदा टीम के अच्छे प्रदर्शन में अहम भूमिका निभाई है. उन्होंने कहा, ‘‘हमारे पास बेहतरीन स्टाफ और कप्तान है जो हमें मैदान पर उतरकर अपने को जाहिर करने का भरोसा देते हैं। क्या होने वाला है इस बारे में सोचने की जगह हम सिर्फ अपने खेल का आनंद उठा रहे हैं। हम सिर्फ अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेल रहे हैं और जब आप ऐसा करते हैं तो आपका प्रदर्शन अच्छा होता है।’’

Comments are closed.