गाजियाबाद: दरोगा ने सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर किया सुसाइड

नई दिल्ली/गाजियाबाद : उत्तर प्रदेश में पुलिसकर्मियों द्वारा आत्महत्या की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है. मामला, गाजियाबाद का है, जहां  थाना कविनगर में तैनात सब इंस्पेक्टर विजय थानुआ ने बुधवार (10 अक्टूबर) को खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

बताया जा रहा है कि दारोगा डिप्रेशन में थे, जिसके बाद उन्होंने अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद के सिर में गोली मारी, जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां, इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

गोली क्यों मारी इसका कारण अभी साफ नहीं हुआ है. जानकारी के मुताबिक, पिछले कुछ दिनों से सब इंस्पेक्टर विजय थानुआ डिप्रेशन में थे. आशंका जताई जा रही है कि इसलिए उन्होंने ये कदम उठाया और बुधवार सुबह खुद को सिर में गोली मार ली.

पुलिस ने बताया कि सब इंस्पेक्टर विजय थानुआ कविनगर थाना परिसर में बने आवास में रहते थे. बुधवार सुबह कविनगर थाने परिसर में अपने इसी आवास में थे. उन्होंने अपनी सर्विस रिवाल्वर से ही खुद को गोली मारी. थाने के अंदर गोली की आवाज से सनसनी फैल गई. हालांकि, खुद को गोली मारने का कारण अभी साफ नहीं हुआ है.

पुलिस ने बताया कि फोरेंसिक टीम जांच में जुटी है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. मृतक के परिवार को सूचित कर दिया है. पुलिस का कहना है कि परिजनों से बात कर ये पूछने की कोशिश की जाएगी कि वो क्या बात थी, जो दरोगा को परेशान कर रही थी. वहीं, घटना की जानकारी के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

News Source : http://zeenews.india.com/hindi/india

Comments are closed.