इंदौर के राजा’ के सम्मान में राहुल शिरवडकर ने किया बाँसुरी वादन

इंदौर के राजा’ के सम्मान में राहुल शिरवडकर ने किया बाँसुरी वादन
पद्म भूषण पंडित हरिप्रसाद चौरसिया के ख़ास शागिर्द में से एक है राहुल शिरवडकर
 
इंदौर : इंदौर के राजा के दर्शन को शहर की जनता में भारी उत्साह देखा जा रहा है। प्रतिदिन हो रही बारिश के मध्य भी धार्मिक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का क्रम निरन्तर जारी है। साथ ही बारिश के कारण भक्तों के उत्साह में कोई कमी नजर नहीं आ रही है। सोमवार की रात्रि को इंदौर के राजा की आरती के बाद भुवनेश्वर के राहुल शिरवडकर जी का बाँसुरी वादन हुआ। जिसे सुनने के लिए भारी संख्या में श्रद्धालु उपस्थित थे। राहुल शिरवडकर पंडित हरिप्रसाद चौरसिया के ख़ास शागिर्द है।   
 
शनिवार को जहाँ इंदौर क्षेत्र क्रमांक 5 के विधायक महेंद्र हार्डिया, रविवार को क्षेत्र क्रमांक 3 की विधायक सुश्री उषा ठाकुर, पूर्व महापौर श्री कृष्णमुरारी मोघे, पूर्व आईडीए अध्यक्ष मधु वर्मा के साथ ही कई राजनेता भी इंदौर के राजा का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। ज्ञात है कि आलोक दुबे फाउंडेशन की ओर से आयोजित इस उत्सव में प्रतिदिन सांस्कृतिक और धार्मिक कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे है।  
 
आलोक दुबे फाउंडेशन के संस्थापक और “इंदौर का राजा” गणेशोत्सव के आयोजक श्री आलोक दुबे ने बताया कि* हम प्रतिदिन इंदौर के राजा की संगीतमय आरती कर रहे है, जिसमे शामिल होने के लिए श्रद्धालुओं में गजब का उत्साह है। संगीतमय वातावरण को फैलाते हुए सोमवार की रात को प्रसिद्ध बाँसुरी वादक पंडित हरिप्रसाद चौरसिया के शिष्य श्री राहुल शिरवडकर ने अपनी शानदार प्रस्तुति से सभी श्रद्धालु को मंत्रमुग्ध कर दिया। 
 
उन्होंने आगे बताया कि प्रतिदिन होने वाले धार्मिक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के अंतर्गत सोमवार को राहुल शिरवडकर जी का बांसुरी वादन हुआ। वहीं आगे की कड़ी में मंगलवार को कपिल पुरोहित जी जो कि कृष्ण भजन और सूफी गाने के लिए प्रसिद्ध है के द्वारा भजन का संगीतमय कार्यक्रम होगा 

Comments are closed.