फिर टाइगर बन कटरीना संग लौटेंगे सलमान

बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान की रेस 3 ने बॉक्स ऑफ‍िस पर जबरदस्त सफलता हासिल की, इसे देखते हुए सलमान ने अपनी हिट फ्रेंचाइजी ‘एक था टाइगर’ सीरीज की तीसरी कड़ी बनाने का मन बनाया है। सूत्रों की मानें तो सलमान ने टाइगर के लिए हामी भर दी है। इससे पहले इस फिल्म की दो सीरीज बड़े पर्दे पर सफलता के झंडे गाड़ चुकी हैं, इसलिए इसकी तीसरी कड़ी का फैंस को भी इंतजार है।

टाइगर की नई कड़ी में कहानी क्या होगी इसे अभी तो नहीं बताया जा सकता है, लेकिन यह तय है कि एक बार फिर सलमान इस जासूसी ड्रामा फिल्म में टाइगर का ही किरदार करते नजर आएंगे। आपको बतला दें कि सलमान खान इन द‍िनों बहुचर्चित फिल्म ‘भारत’ की शूट‍िंग में व्यस्त हैं, इसके बाद वो दबंग 3 की शूट‍िंग में व्यस्त हो जाएंगे। इन दोनों फिल्मों को पूरा करने के बाद ही सलमान के पास टाइगर नई कड़ी जोड़ने के लिए समय होगा।

अब चूंकि पिछली दोनों ही फिल्मों में सलमान के साथ कैटरीना कैफ ही लीड रोल में थीं अत: उम्मीद जताई जा रही है कि अगली सीरीज में भी यही जोड़ी होगी। इन दोनों की जोड़ी ने अभी तक की तमाम फिल्मों में खूब धमाल मचाया, ऐसे में कयास यही लगाए जा रहे हैं कि टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म में भी यही जोड़ी होगी।

वैसे भी कटरीना और सलमान की जोड़ी इंडस्ट्री में ह‍िट रही है, इसका उदाहरण बस इतना कह देने से मिल जाता है कि ‘टाइगर जिंदा है’ के गाने ‘स्वैग से स्वागत’ ने नया र‍िकॉर्ड बना दिया है। आपको बतलाते चलें कि ‘स्वैग से स्वागत’ गाने ने बॉलीवुड की हिस्ट्री में यू ट्यूब पर 500 मिलियन व्यूज मिलने वाला पहला सॉन्ग बन गया है, इससे पहले इतने ब्यूज किसी गाने को नहीं मिले हैं।

Comments are closed.