फिल्म ‘टोटल धमाल’ की शूटिंग शुरू

मुंबई। फिल्म ‘टोटल धमाल’ में अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित और अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इस पर तेजी से काम हो रहा है। कई दिनों से सोशल मीडिया पर इस फिल्म के सेट्स से कास्ट की तस्वीरें आ रही हैं। अब ऐसी ही माधुरी दीक्षित की एक तस्वीर सामने आई है।

‘टोटल धमाल’ में माधुरी का पहला लुक सामने आ गया है। इस तस्वीर को देखकर ऐसा लगता है कि माधुरी का लुक अभी भी उतना ही फ्रेश है जितना पहले था। इससे पहले माधुरी हिंदी फिल्म ‘गुलाब गैंग’ में नजर आई थीं। इसके अलावा हाल में माधुरी की पहली मराठी फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ भी रिलीज हुई थी। हालिया तस्वीरों में माधुरी सफेद शर्ट और ब्लू जींस में नजर आ रही हैं।

हालांकि यह बेहद सामान्य आउटफिट है लेकिन फिर भी माधुरी इसमें ग्लैमरस लग रही हैं। इसके अलावा फिल्म के सेट से बाकी की कास्ट की तस्वीरें भी सामने आई हैं जिनमें रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी शामिल हैं। अजय इन तस्वीरों में गहरी नीली शर्ट में नजर आ रहे हैं जबकि रितेश के एक बेहद कलरफुल शर्ट में दिखाई दे रहे हैं।

इस फिल्म में दर्शक काफी समय बाद अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जादुई जोड़ी को एक साथ देखेंगे। खबरों की मानें तो ‘टोटल धमाल’ को 3डी फॉरमैट में भी रिलीज किया जाएगा और इसकी शूटिंग 3डी कैमरों के साथ भी की जा रही है। अगर ऐसा होता है तो यह पहली ऐसी कॉमिडी फिल्म होगी जो 3डी में रिलीज होगी।

Comments are closed.