नायका फैशन के ग्लोबल स्टोर के साथ प्यार के मौसम का जश्न मनाएं

न्यूज डेस्क : प्यार हवा में है और इसलिए अपने के साथ अपनी सभी डेट योजनाओं के लिए वह सही पोशाक पा रहा है! वेलेंटाइन डे तेजी से आ रहा है (सिर्फ एक पखवाड़े दूर), यह समय है कि आप अपनी ड्रीम डेट आउटफिट खोजने के लिए अपनी उंगलियों (नायका फैशन ऐप पर) सेट करें। तो चाहे वह आपका वेलेंटाइन हो या आपका गैलेंटाइन जिसके साथ आप इसे मना रहे हैं, नायका फैशन के ग्लोबल स्टोर की पेशकश के साथ अपना स्टाइल गेम सेट करें।

 

 

 

हॉटेस्ट ग्लोबल स्टाइल्स को अपने दरवाजे पर लाते हुए, नए लॉन्च किए गए ‘नायका फैशन ग्लोबल स्टोर’ पर अंतरराष्ट्रीय फैशन सर्किट से लोकप्रिय लेबल खोजें। एनएक -केडी , लवर्स एंड फ्रेंड्स, ट्विस्ट बाय आईपेक्योल, कोटोन र्और अन्य जैसे स्टेटमेंट एक्सेसरीज, स्टाइलिश हैंडबैग और फैशन-फॉरवर्ड फुटवियर सहित अपने वेलेंटाइन लुक के लिए परफेक्ट पीस पहने हुए अंतर्राष्ट्रीय फैशन ट्रेंड लाने वाले पहले व्यक्ति बनें।

 

 

 

 

इस ब्रंच-अनुकूल मौसम में आपके लिए कुछ शीर्ष लुक यहां दिए गए हैं:

 

 

फ्री पीपल, रिवॉल्व, नेवर फुल्ली ड्रेस्ड, ना-केडी और अन्य जैसे ब्रांडों के स्वप्निल-रोमांटिक परिधानों को चुनें
लवर्स एंड फ्रेंड्स, मेजरेल, ट्रेंडीओल, मोर टू कम और अधिक जैसे ब्रांडों से गुलाबी और लाल रंगों के साथ जश्न मनाएं।

 

ट्विस्ट, आई सॉ इट फ़र्स्ट, सुपरडाउन, साइडर, पोमेलो और अन्य जैसे ब्रांडों के फ़्लर्टी प्रिंट, सुपर शिमर और तिरछे कट-आउट जैसे अंतर्राष्ट्रीय रुझानों को पहनकर सिर घुमाएँ।

 

 

 

अंत में आप केवाईसी (अपने ग्राहक को जानें), सीमा शुल्क या छिपी हुई लागत, अंतरराष्ट्रीय शिपिंग, आसान वितरण, और वैश्विक ब्रांडों पर रिटर्न की परेशानियों से खुद को मुक्त कर सकते हैं और नायका फैशन ग्लोबल स्टोर से अपने पसंदीदा अंतर्राष्ट्रीय लेबल खरीद सकते हैं, जो एक विशेष रूप से संपादित संपादन है। आपको अपनी तारीखों और उसके बाद के लिए आरामदायक, स्टाइलिश और एक साथ रखने के लिए सुनिश्चित है।

Comments are closed.