जम्मू कश्मीर के सिधरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर

जम्मू , 28दिसंबर। जम्मू के सिधरा इलाके में बुधवार तड़के सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया है. मारे गए आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुआ है. मुठभेड़ खत्म हो गई है. वहां 2-3 आतंकी थे और भी हो सकते थे, वे भारी हथियारों से लैस थे. उन्हें बेअसर कर दिया गया है: पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ सुबह करीब साढ़े सात बजे शुरू हुई और आतंकवादियों को पकड़ने के लिए इलाके में अतिरिक्त बल भेजा गया.

सुरक्षा अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों को तवी पुल के पास उस समय रोका गया जब वे एक ट्रक से कश्मीर जा रहे थे. जम्मू क्षेत्र के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) मुकेश सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि इलाके में दो से तीन आतंकवादियों के होने की खबर है.
एडीजीपी मुकेश शिंह ने बताया, “हमने एक ट्रक की असामान्य गति देखी और उसका पीछा किया. ट्रक को जम्मू के सिधरा में रोका गया, जहां से चालक भागने में सफल रहा. ट्रक की तलाशी ली गई तो अंदर छिपे आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग कर दी. फिर जवानों ने जवाबी फायरिंग की.”

बता दें कि एक सप्ताह पहले शोपियां जिले में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी, जिसमें लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादी मारे गए थे. समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, इन आतंकवादियो के मारे जाने के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में नाकाबंदी कर तलाशी अभियान तेज कर दिया है.

Comments are closed.