सोनी सब के ‘जीजाजी छत पर हैं’ में इलायची ने लिया शराब का सहारा

सोनी सब के ‘जीजाजी छत पर हैं’ अपनी ट्विस्‍ट से भरपूर प्रेम कहानी और अनूठे किरदारों की वजह से दर्शकों के बीच पसंदीदा बना हुआ है। चांदनी चौक में अब हर कोई राहत की सांस ले रहा है  क्‍योंकि चुड़ैल जा चुकी है, वहीं अब एक अलग तरह की चिंता अपना सिर उठा रही है।

 

ऐसी अफवाह चल रही है कि चांदनी चौक का कोई भी पुरुष जो किसी भी महिला से बात करता है तो उसके चेहरे पर केक मल दिया जाता है। इसी बीच पिंकी दरोगा, इलायची (हिबा नवाब) के लिये सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस के बेटे का रिश्‍ता लेकर आते हैं। इलायची अभी शादी के लिये लड़कों को मना करने के मिशन पर है, इसलिये वह लड़कों के सामने शराब पीने और परेशान करने का काम करती है। साथ ही बुरा बर्ताव करती है जिससे उसके शिष्‍टाचार और परवरिश पर उंगलियां उठने लगती हैं। उसकी समस्‍याओं में अब और एक समस्‍या जुड़ जाती है कि वह लड़का उसकी सारी हरकतों पर फिदा हो जाता है और उससे शादी करने को तैयार हो जाता है। इलायची और पंचम (निखिल खुराना) अब चिंतित हो गये हैं, वे मुरारी को शादी के इस प्रस्‍ताव को मना करने की कोशिश कर रहे हैं।

 

क्‍या मुरारी उनकी बात मानेगा? किस तरह इलायची शादी के इस रिश्‍ते से बचेगी?

इलायची का किरदार निभा रहीं हिबा नवाब कहती हैं, ‘‘इलायची के लिये काफी मुश्किल समय है, वह अपने पिता से यह रिश्‍ता मना करवाने की कोशिश कर रही है। हालांकि, इसका आगामी एपिसोड पुरुषों के चेहरे पर केक मलने के साथ दर्शकों के लिये खूब सारे ठहाके लेकर आने वाला है।  इसकी पूरी टीम को शूटिंग करने में काफी मजा आ रहा है।’’

 

Comments are closed.