एकता फिर ला रही ‘कहानी घर-घर की का सीजन-2

मुंबई । एकता कपूर को इंडियन टीवी इंटस्ट्री की रानी इसलिए नहीं कहा जाता हैं इन दिनों एकता कपूर अपने हर शो के साथ टीआरपी रेटिंग्स में कब्ज़ा जमाए हैं। फिर चाहे वो ‘नागिन 3’ हो या फिर ‘कुमकुम भग्य’ या ‘ये हैं मोहब्बतें। ये सभी सीरीज बहुत अच्छा प्रर्दशन कर रहे हैं। वहीं,उनका शो नागिन-3 बाकी सभी शोज़ को पीछे छोड़ते हुए पिछले तीन हफ्तों से लगातार टीआरपी रोटिंग में टॉप पर बना हुआ है। टीवी के दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर है।

एकता कपूर जल्द ही कि अपने चर्चित शो ‘कसौटी जिंदगी की’ को छोटे परदे पर वापस लाने की तैयारी में हैं। इसके साथ ही दर्शकों के लिए एक और अच्छी ख़बर है। रिर्पोटस के अनुसार एकता कपूर अपने लोकप्रिय शो ‘कहानी घर-घर की’ को एक बार फिर दर्शकों के बीच लाने वाली हैं। बता दें कि ये शो लगभग आठ साल तक स्टार प्लस पर चला था। यही वो शो था, जिसने साक्षी तंवर को घर-घर में लोकप्रियता दिलाई थी और वे घर-घर में ‘पार्वती बहू’ के नाम से पहचानी जानें लगीं। इस शो में साक्षी तंवर और किरन करमाकर ‘पार्वती’ और ‘ओम’ की मुख्य भूमिका में नज़र आए थे।

सूत्र ने बताया कि सीरियल ‘कहानी घर-घर की’ के नए सीज़न में अग्रवाल परिवार की कहानी को आगे बढ़ाते हुए दिखाया जाएगा। हालांकि,अभी शो की स्टार कास्ट को फाइनल किया जाना बाकी है। लेकिन अच्छी खबर ये है कि ‘पार्वती बहू’ यानि साक्षी तंवर इस शो में जरुर नज़र आने वाली हैं।

वहीं इस शो के निर्माताओं ने अभी तक ये तय नहीं किया है कि शो टीवी पर आएगा या फिर डिजीटल प्लैटफोर्म पर दिखाया जाएगा। बता दें कि एकता कपूर और साक्षी तंवर सोनी के शो ‘बडे अच्छे लगते हैं’ में भी एक साथ काम कर चुके हैं। जिसमें राम कपूर भी नज़र आए थे। एकता कपूर के सितारे सिर्फ टीवी पर ही नहीं, बल्कि इंडियन सिनेमा में भी छाए हुई हैं, हाल ही में उन्होंने फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को प्रोड्यूस किया था,जो बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रर्दशन करते हुए एक हिट फिल्म साबित हुई है।

Comments are closed.