इंदौर में पहली बार गूंज एक्जीबिशन 25 व 26 दिसंबर को

टीवी एक्ट्रेस रश्मि सिंह अपना ब्रांड ‘द लेबल कल्याण” इस एक्जीबिशन में लॉन्च करेंगी
देश के विभिन्न शहरों के डिजाइनर्स के कलेक्शन इस प्रदर्शनी में प्रदर्शित होंगे
इंदौर : महानगरों के बाद अब शहर में डिजाइनर कलेक्शन को लिए गूंज प्रीमियम एक्जीबिशन लगने जा रही है। 25 और 26 दिसंबर को यह खूबसूरत एक्जीबिशन होटल सयाजी में लग रही है। इसमें विंटर और वेडिंग दोनों के ही अनुरूप खूबसूरत कलेक्शन को शामिल किया जा रहा है। इसमें इंदौर, भोपाल, उज्जैन और रतलाम ही नहीं बल्कि मुंबई, जयपुर, कोलकाता, दिल्ली, बनारस आदि शहरों के डिजाइर्न्स के नायाब कलेक्शन को देखने और खरीदने का मौका इंदौर के फैशन परस्त लोगों को मिल सकेगा। गूंज प्रीमियम एक्जीबिशन की फाउंडर रिद्धि पंचमतिया बताती हैं कि यह पहला मौका है जब वे इंदौर में यह एक्जीबिशन लगा रही हैं।
इस एक्जीबिशन की सबसे खास बात यह रहेगी कि इसमें उन नए आंत्रप्रेन्योर को भी अपने प्रोडक्ट शामिल करने का मौका दिया जा रहा है जिन्होंने लॉकडाउन के बाद अपना काम शुरू किया। इसमें यथार्थ सिंह के द्वारा ग्रित फ़ूड, रतलाम का बाबजी नमकीन और रतलाम की ही एवेंत्रा इंवेंट् शामिल हैं। इस पहल के जरिए नई शुरुआत करने वालों को मंच देने और उन्हें प्रोत्साहित करने का प्रयास किया जा रहा है।
इस एक्जीबिशन में ख्यात टीवी एक्ट्रेस रश्मि सिंह भी अपना कलेक्शन लॉन्च करने जा रही हैं। रश्मि सिंह का कलेक्शन *’द लेबल कल्याण”* 25 दिसंबर को लॉन्च होगा। इस मौके पर रश्मि सिंह भी मौजूद रहेंगी। एक्जीबिशन में मुंबई का ओम कलेक्शन, बेलेसिमो ज्वेलरी, इंदौर का किमाया कलेक्शन, टेस्ट ऑफ डेकोर, बनारस का बनारसी वेवल पॉइंट भी अपने खूबसूरत कलेक्शन  शोकेस करने जा रहे हैं। रिद्धि पंचमतिया बताती हैं कि इस एक्जीबिशन में अगर डिजाइनर अपेरल्स की बात करें तो उसमें इवनिंग गाउन, साड़ी, ड्रेस, एथेनिक वियर, लहंगे विशेष रूप से शामिल होंगे। इसके अलावा ज्वेलरी, फुटवेयर, होम डेकोर आइटम्स भी शामिल होंगे। 
गूंज टीम की टीना गोरले और वैष्णवी शर्मा ने बताया कि इस एक्जीबिशन में खरीदारी करने वालों को आकर्षक उपहार भी दिये जाएंगे। 25 और 26 दिसंबर को इस प्रदर्शनी का लुत्फ सुबह 11 बजे से रात 8 बजे तक लिया जा सकेगा।

Comments are closed.