कंदिमा मालदीव हर रोज लाइव मनोरंजन लाता है अपने अतिथि अनुभव के दिलो में!

अनुभव करे #AnythingButOrdinary entertainment line ups every week!!

 

 

न्यूज़ डेस्क :  इन पसंदीदा नए मौसम के अनुसार टेलरमेड ऑफ़र को अच्छे दामो में बुक करें: परिवार के लिए “परिवार के साथ मज़े” और कपल्स के लिए “जन्नत के नज़ारे”

 

 

मई 2022, मालदीवस/ भारत: क्या आप पूरे दिन और हफ्ते के हर दिन एक्टिव लाइफस्टाइल और मनोरंजन के खुबसूरत मिश्रण के साथ बढीया ट्रोपीकल मालदीव सैर की तलाश में है? कांदिमा मालदीव में, हम पार्टी के लिए सभी क्रियाओं को एक धमाके और कभी न खत्म होने वाली मस्ती के साथ शुरू करते हैं! कांदिमा मालदीव यात्री की मालदीव के लिए उत्सुकता को फिर से बढा देता है। अपना मनपसंदीदा लाइफस्टाइल का चुनाव करें। कांदिमा मालदीव की खुबसूरती के आनंद में डूब जाने का आनंद ले। आपकी ही पसंद है! # MyKindOfPlace
रिसॉर्ट में हर दिन जीवन का उत्सव है! चाहे आप अपने साथी को लुभाना चाहते हैं, या अपने परिवार या दोस्तों को याद रखने के लिए ओह-सो-स्टाइलिश छुट्टी के साथ वाह करना चाहते हैं, कंदिमा मालदीव सभी के लिए अंतिम ट्रॉपिकल द्वीप स्वर्ग है। रिज़ॉर्ट प्रत्येक दिन सुबह से रात तक मज़ेदार मनोरंजन और चुनने के लिए कूल अनुभवों की एक लम्बी लिस्ट देता है। भारत या दुनिया भर से आने वाले यात्रियों के लिए सबसे ऊपर गो-टू डेस्टिनेशन के रूप में, हम लोगों के लाइफस्टाइल के बारे में सोचते है, इस जैसा कही और नहीं! तो बाहर आइए और हमारे रिसोर्ट के मनोरंजक लाइफस्टाइल में आप जैसे चाहे वैसे आनंद ले। #KandimaNeverSleeps.

 

 

 

यहां थोड़ा सा झुकाव आपके गर्मियों की छुट्टियों के गोल्स को पूरा करने की तरफ है # AnythingButOrdinary! द्वीप पर सबसे अच्छे लाइव मनोरंजन स्थलों के बारे में अधिक जानें और आप इसे केवल कंदिमा मालदीव में हर दिन शैली में कैसे जी सकते हैं: द्वीप पर सबसे अच्छे लाइव मनोरंजन स्थलों के बारे में अधिक जानें और आप इसे केवल कंदिमा मालदीव में हर दिन शैली में कैसे जी सकते हैं:

Comments are closed.