क्रिकेटर बन कैसे नजर आने वाले हैं रणवीर

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह बतौर खलनायक फिल्म पद्मावत के लिए अवार्ड हासिल कर चुके हैं। अब उनकी आगामी फिल्म सिम्बा के भी चर्चे आम हो चले हैं। जब रणवीर स्क्रीन अवार्ड लेते हुए भावुक स्पीच दे रहे थे तब दीपिका पादुकोण को भी खूब रोते हुए देखा जा चुका है। अब रणवीर आगे क्या करने जा रहे हैं इस बारे में यहां बात करते हैं। दरअसल रणवीर का तो यही कहना है कि एक फिल्म खत्म करने के साथ ही दूसरी फिल्म शुरु करते उनसे नहीं बनती है और जब बात एक साथ एक से ज्यादा फिल्में करने का हो तो उन्हें खुद को एडस्ट करना बहुत मुश्किल हो जाता है।

इसीलिए रणवीर कहते हैं कि ‘मैं एक फिल्म के बाद दूसरी फिल्म ऐसी चूज करता हूं जो एक दूसरे से बिल्कुल अलग हों।’ यहां आपको बतला दें कि फिल्म सिम्बा का पैचवर्क पूरा हो चुका है और एक और फिल्म गली ब्वॉय भी करीब करीब पूरी हो चुकी है। गौरतलब है कि गली बॉय वैलेंटाइन्स डे पर रिलीज होगी, जिसमें उनका लुक पूरी तरह से अलग है।

जहां तक गली बॉय का सवाल है तो बतला दें कि यह फिल्म सन् 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम की पहली वर्ल्ड कप जीतने पर आधारित है। इस फिल्म में रणवीर ने भारतीय क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाया है। अब देखना यह होगा कि पद्मावति में जिस तरह से अपने किरदार को जिंदा करने में रणवीर ने सफलता हासिल की थी क्या वो गली बॉय को भी उसी तरह यादगार बना पाते हैं या नहीं।

Comments are closed.