चीफ सेक्रेटरी से मारपीट के मामले में कोर्ट ने अमानतुल्लाह खान और प्रकाश जारवाल को एक दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

नई दिल्ली: दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी से मारपीट करने के आरोप में आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान और प्रकाश जारवाल को पुलिस ने बुधवार को तीस हजारी कोर्ट में पेश किया. यहां पुलिस ने दोनों विधायकों की पुलिस रिमांड की मांग रखी, जिसके बाद कोर्ट ने अमानतुल्ला और प्रकाश जारवाल को एक दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. अब कल यानी गुरुवार को साढ़े तीन बजे बेल पर सुनवाई होगी.

इससे पहले सुनवाई के दौरान सरकारी वकील ने कहा कि प्रकाश जारवाल और अमानतुल्ला को एक साथ बैठाकर पूछताछ करने और चीफ सेक्रेटरी से मारपीट करने के पीछे क्या उद्देश्य था. इस बारे में भी पुलिस जांच करने के लिए दो दिन की पुलिस रिमांड चाहती है.

अमानतुल्ला और प्रकाश जारवाल के वकील ने कहा कि  कि मेडिको लीगल केस 9 घंटे के बाद किया गया और 11 विधायक पुलिस की जांच में सहयोग करने के लिए तैयार हैं, तो पुलिस रिमांड की क्या जरूरत है. इन विधायकों के पास कुछ बरामद नहीं हुआ है. बता दें कि बहस अभी चल रही है.

वीके जैन से आज तीन घंटे तक पूछताछ हुई, उसके बाद फिर छोड़ दिया गया. इससे पता चलता है कि इस केस में कुछ नहीं है. चीफ सेक्रेटरी रात 12 बजे दाखिल हुए और 12 बजकर सात मिनट दस सेकेंड पर बाहर आ गए. आखिर सात मिनट में ऐसा क्या हुआ, जहां मारपीट की नौबत आ गई.

बताया जा रहा है कि अब दोनों विधायकों की बेल पर बहस होगी. तब तक दिल्ली पुलिस इन दोनों विधायकों से क्रास क्वेश्नच करेगी.

Comments are closed.