कांग्रेस प्रत्याशी श्री शुक्ला को जनता से मिल रहा जीत का आशीर्वाद

इन्दौर 21 नवंबर। क्षेत्र क्रमांक 1 के लोकप्रिय कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला ने बुधवार को वार्ड क्रमांक 7 में अपना जनसम्पर्क किया। सवेरे जैसे ही वे बड़ा गणपति पहुंचे सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने उन्हें घेर लिया और उनके समर्थन में नारे लगाने लगे। श्री शुक्ला सर्वप्रथम बड़ा गणपति के दरबार में पहुंचे और पूजन-अर्चन किया। वहां से वे आसपास के क्षेत्रों से होते हुए जनता कालोनी में पहुंचे तो यहां की जनता ने उनका अभूतपूर्व स्वागत, आतिशबाजी, गुब्बारे उड़ाकर और आरती, तिलक लगाकर किया। इस पूरे क्षेत्र में आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लोगों की तादाद ज्यादा है और वे छोटे-मोटे धंधे और नौकरी कर गुजर-बसर करते हैं। अन्य वार्डों की तरह यहां की सबसे विकट समस्या पानी की है।
विधायक महोदय 10 सालों में इस क्षेत्र में यह समस्या हल नहीं कर पाए हैं। कांग्रेस प्रत्याशी श्री शुक्ला ने कहां कि जनता मुझे आशीर्वाद दें मैं किसी की मदद की फिक्र किए बिना ही खुद तीन माह में पूरी विधानसभा को जलसंकट से मुक्त कर दूंगा। मेरा वादा है हर वार्ड में अस्पताल भी खोलूंगा, जहां नि:शुक्ल उपचार होगा। इस पर क्षेत्र की जनता झूम उठी और उन्हें भारी बहुमतों से विजयश्री दिलाने की बात कहीं। श्री शुक्ला एक व्यायामशाला भी पहुंचे जहां पर उन्हें पहलवानों ने साफा पहनाकर और हाथ में गदा देकर स्वागत किया। जनसम्पर्क के दौरान मुख्य रूप से महेश शर्मा, पूर्व पार्षद अनिल शुक्ला, ओम बंसल, सर्वर खान, मनीष मिंडा, नीलू शुक्ला, प्रेम वर्मा, राजेश सांखला, चन्द्रशेखर यादव, मनोज तोमर, बबन कदम, श्याम भावसार, विनोद गोयल, टंटू शर्मा, बबली ठाकुर, प्रेम खड़ायता आदि मौजूद थे। इन्दौर महानगर कुश्ती संघ के अध्यक्ष विक्रम अवार्डी पहलवान ओमप्रकाश खत्री ने कांग्रेस प्रत्याशी को अवगत कराया कि पिछले 10-15 सालों से क्षेत्र क्रमांक 1 में कुश्ती कला को दबाने का प्रयास किया गया है।
क्षेत्र में 17 व्यायामशाला है, जो प्राचीनकला और संस्कृति को जीवित रखे हुए हैं। इस ओर विधायक महोदय कभी ध्यान नहीं देते। 5 साल महापौर केसरी स्पर्धा भी नहीं हो रही है। क्षेत्र में खेल के मैदान गायब है। इस पर कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि मेरा सपना है कि 1 नंबर क्षेत्र को आदर्श विधानसभा व पूरे प्रदेश में नंबर-1 बनाना है। मैं चुनाव जीतने के बाद पानी की समस्या के साथ-साथ स्वास्थ्य, शिक्षा और खेल के लिए प्रत्येक वार्ड में एक मैदान भी विकसित करवाऊंगा। कांग्रेस प्रत्याशी पीलियाखाल, गौरव नगर, छत्रपति नगर, महावीर नगर, अग्रसेन नगर, जनता कालोनी, दूसरी पल्टन, पुलिस वायरलेस क्वाटर, जिंसी मैन रोड, अर्जुन पल्टन, शंकरगंज, कंडिलपुरा, दूधाधारी का बगीचा, राधानगर, जूनारिसाला, नीलकंठ कालोनी, कड़ाबीन आदि क्षेत्रों में सवेरे से मतदाताओं का आशीर्वाद लेने पहुंचे।

Comments are closed.