स्पर्धा कड़ी होने के साथ खिलाड़ियों का पसीना छूटा

स्पर्धा कड़ी होने के साथ खिलाड़ियों का पसीना छूटा

कलर्स के स्टंट बेस्ड रीयलिटी धारावाहिक खतरों के खिलाड़ी ने इन सप्ताहों में अपने सबसे बड़े डर से लड़ने के लिए प्रतिभागियों की क्षमता का परीक्षण किया है। सप्ताहांत फिर आ रहा है इसलिए दर्शकों को न केवल खिलाड़ी कुछ थकाने वाले स्टंट करते नजर आएंगे बल्कि दबाव के आगे कुछ सबसे मजबूत प्रतिभागी भी दम तोड़ते दिखेंगे। एक्शन के साथ इस एपिसोड में खिलाड़ियों की भावनाओं और जिद्दी भावों को भी दिखाया जाएगा। होस्ट रोहित शेट्टी उन्हें प्रेरित करते रहेंगे और खिलाड़ी भी इस अवसर पर उत्साहित नजर आएंगे तथा इस मुश्किल दौर में एक दूसरे को सपोर्ट करते दिखेंगे।

खिलाड़ी बेहद विपरीत हालात में स्टंट करेंगे। वे न केवल अपने धैर्य को चुनौती देंगे बल्कि अपने सबसे अंधियारे डर का सामना करने के लिए भी विवश होंगे। गैस से भरे टैंक में उतरने के टास्क से लेकर अपने सिर को रेंगले वाले जीवों से भरे बॉक्स में डालने के टास्क में प्रतिभागी इस सप्ताहांत बेहद डरावने टास्क का सामना करेंगे। इनमें से एक टास्क में दृढ़ इच्छाशक्ति वाले प्रतिभागी करण वाही के छक्के छूट जाएंगे और वे इसे पूरा करने के प्रयास में गिर पडेंगे। उनके जिगरी दोस्त रवि दुबे और ऋत्विक धनजानी इस संषर्घ में उसका साथ देंगे। रोहित शेट्टी पूरा नियंत्रण बनाए रखेंगे और करण को पैरामेडिक्स के पास भेजेंगे।

तनाव के बीच रोहित शेट्टी माहौल को हल्का बनाएंगे क्योंकि वे 80 फुट ऊंचाई पर हिना खान के साथ हंसी-मजाक करेंगे जो अपना पसंदीदा गाना ‘‘लग जा गले’’ गाएगी। स्टंट जारी है इस सप्ताहांत लोपा मुद्रा राउत और निया शर्मा धारावाहिक से बाहर होने के खतरे का सामना करेंगी। कौन से प्रतिभागी को घर वापस भेजा जाएगा और कौन धारावाहिक में अपना सफर जारी रखेगा ?

Comments are closed.