कलर्स के ‘सिलसिला बदलते रिश्‍तों का’ शक्ति अरोड़ा और अदिति शर्मा इंदौर शहर में पहुंचे

इंदौर ,2018: मौली (अदिति शर्मा) और कुणाल (शक्ति अरोड़ा) एक परफेक्‍ट रिश्‍ते के साथ और परफेक्‍ट लाइफ के साथ एक परफेक्‍ट कपल हैं जब तक नेक और प्‍यारी नंदिनी (द्रष्टि धामी) उनकी दुनिया में नहीं आ जाती और उस लाइफ को बदल नहीं देती जिसे वे जानते हैं। आज रिश्‍ते पहले की तुलना में कहीं ज्‍यादा पेचीदा हैं और आधुनिक जमाने की प्रेम कहानियों की ऐसी जटिलताओं को ही खासतौर पर दिखा रहा है कलर्स का सिलसिला बदलते रिश्‍तों का। ‘स्‍फीयर ओरिजिन’ द्वारा निर्मित यह ड्रामा प्रसारित होता है हर सोमवार से शुक्रवार रात 10.00 बजे केवल कलर्स पर। शो की आगामी स्‍टोरीलाइन के बारे में बातचीत करने और शो के लिए अपने फैन्‍स की स्‍पोर्ट के लिए अपना आभार व्‍यक्‍त करने के लिए, आज शक्ति अरोड़ा (कुणाल) और अदिति शर्मा (मौली) इंदौर पहुंचे।

 

अपने आगमन के बारे में बातचीत करते हुए, शक्ति अरोड़ा का कहना था, “मेरा किरदार कुणाल मौज-मस्‍ती पसंद करने वाला शख्‍स है और एक मस्‍त-मौला रवैये के साथ दिल से एक बच्‍चा है। वो अपनी पत्‍नी मौली से पागलों की तरह प्‍यार करता है और वो उसके साथ अपने सारे सपनों को हासिल करना चाहता है। सिलसिला बड़ी खूबसूरती से उस कन्‍सेप्‍ट को हाइलाइट करता है जो आजकल प्रचलित है लेकिन खुलकर उसे संबोधित नहीं किया जाता है और मैं इसका एक हिस्‍सा बनकर बेहद खुश हूँ। आज इंदौर में मौजूद होना मुंबई के मौसम की तुलना में एक सुखद बदलाव है। इस शहर के लोग काफी जिंदादिल और स्‍वागत करने वाले हैं जिससे लोगों को घर जैसा महसूस होता है।”

 

आगे अदिति शर्मा (मौली) का कहना था, “मेरा किरदार मौली एक दृढ़निश्‍चय औरत है जो अपने लक्ष्‍यों को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करने पर यकीन करती है। वो एक जिम्‍मेदार डॉक्‍टर है और उसे मरीज लोग खूब पसंद करते हैं। वो अपने पति कुणाल के लिए शक्ति का स्‍तंभ है और सिर्फ उसकी मुस्‍कान को देखने के लिए उसकी सारी चाहतों को पूरा करती है। दर्शकों से मुझे मिली प्रतिक्रिया ने विनीत बनाने वाली रही है। आज इंदौर में मौजूद होना, और अपने फैन्‍स से मिलना मेरे लिए बहुत स्‍पेशल फीलिंग है। मैंने इंदौर में खाने के बारे में बहुत-कुछ सुना है और मैं सर्राफा बाजार और छप्‍पन बाजार में मशहूर ‘पोहा जलेबी’ और ‘मूंग कचौड़ी’ का लुत्‍फ उठाने के लिए बेसब्र हूँ।”

 

हाल ही के एपीसोड्स में, दर्शकों ने  देखा कि मौली को नंदिनी के गर्भावस्‍था के बारे में पता चलता है और वह कुणाल के साथ इसे लेकर अत्‍यधिक आनंदित हो रही है। दूसरी ओर, राजदीप अपने परम मंसूबों को पूरा के लिए नंदिनी की गर्भावस्‍था के बावजूद उसके साथ अपनी चालाकी जारी रखता है। नंदिनी राजदीप के सबसे नई चाल से कैसे बचेगी और क्‍या कुणाल और मौली उसकी दुबारा मदद कर पाएंगे? सिर्फ वक्‍त ही बता सकता है। 

और ज्‍यादा जानने के लिए, देखते रहिये सिलसिला बदलते रिश्‍तों का,
सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे केवल कलर्स पर

 

 

Comments are closed.