बंगाल को कोयला चोरों से लुटवा रही हैं ममता बनर्जी: रघुवर दास

धनबाद। झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल को कोयला चोरों से लुटवा रही हैं। झारखंड के सीमावर्ती पश्चिम बंगाल के क्षेत्र में जमकर कोयला चोरी हो रही है। रघुवर दास ने बुधवार को धनबाद के बलियापुर हवाई पट्टी पर मीडिया से बातचीत करते हुए यें बातें कहीं। वह यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 25 मई को धनबाद आगमन के मद्देनजर तैयारियों का जायजा लेने आए थे।

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की तानाशाही चल रही है। मैंने झारखंड के पुलिस पदाधिकारियों को निर्देश दिया है कि पश्चिम बंगाल से आने वाला चोरी का कोयला जब्त करें। पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव में भाजपा के निर्वाचित प्रतिनिधियों द्वारा डर से झारखंड में शरण लेने के मामले में मुख्यमंत्री ने कहा कि इन भाजपा कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों के साथ मेरी पूरी सहानुभूति है। उन्हें हरसंभव मदद दी जाएगी।

पंचायत चुनाव में जिस तरह से भाजपा को समर्थन मिला है उससे साफ है कि कांग्रेस और माकपा का वहां वजूद समाप्त हो गया है। पश्चिम बंगाल में जनता की ताकत भाजपा के साथ बढ़ रही है।

बलियापुर में बनेगा एयरपोर्ट:
धनबाद में एयरपोर्ट बनाए जाने की बहुप्रतीक्षित मांग पर मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि कहा कि धनबाद के बलियापुर में एयरपोर्ट बनेगा। राज्य के विकास के लिए कम से कम दस साल काम करना जरूरी है। धैर्य रखें। पूर्व की कांग्रेस व झामुमो की सरकार पर कटाक्ष किया कि उन्होंने अपेक्षा अनुरूप काम नहीं किया। सूबे के मुखिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम के मद्देनजर अधिकारियों के साथ बैठक कर उनको कई दिशानिर्देश दिए।

Comments are closed.