रेडिसन ब्लू होटल इंदौर के साथ मनाए चीनी नववर्ष

 रेडिसन ब्लू होटल इंदौर के ‘नी हाओ रेस्टोरेंट’ में 05 से 20 फ़रवरी 2019 तक जारी रहेगा ‘चायनीज़ न्यू ईयर फेस्टिवल’   

 

इंदौर, 04 फरवरी 2019: अपने लजीज व्यंजनों और विश्वसनीय सेवाओं के लिए प्रतिष्ठित रेडिसन ब्लू होटल इंदौर ‘चीनी नववर्ष’ के स्वागत के लिए तैयार है। बीते वर्ष के सफल चीनी नववर्ष उत्सव के तरह ही इस बार भी रेडिसन ब्लू होटल इंदौर अपने ख़ास अंदाज़ में  ‘चायनीज़ न्यू ईयर फेस्टिवल’ मनाएगा। यह फेस्टिवल 05 फरवरी से 20 फरवरी 2019 तक होटल के ‘नी हाओ’ रेस्टोरेंट में जारी रहेगा। इस फेस्टिवल में आप शाम 7 बजे से 11:30 बजे तक रोज़ाना एवं वीकेंड में डिनर के अलावा दोपहर में 12:30 बजे से 3:30 बजे तक भी जायकेदार चीनी व्यंजनों का लुत्फ़ उठा सकते हैं।      

 

‘नी हाओ’ रेस्टोरेंट के शेफ सिद्धार्थ ने फेस्टिवल में खासतौर पर ट्रेडिशनल व फेमस चायनीज़ क्यूजीन शामिल किए हैं। होटल ने अपने नए मेनू में भी चीन के प्रमुख क्षेत्रीय एवं प्रसिद्ध व्यंजनों को जगह दी है। चाइनीस खाना दुनियाभर में मशहूर है। चाहे वह नूडल्स हो या स्प्रिंग रोल्स, इन व्यंजनों की लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है। अपने मेहमानों की इसी पसंद का विशेष ध्यान रखते हुए होटल के शेफ सिद्धार्थ ने कुछ लजीज चीनी डिशेस तैयार की हैं। शेफ सिद्धार्थ बताते हैं, ‘चीन अपनी संस्कृति के लिए दुनियाभर में जाना जाता है। यही झलक चीनी व्यंजनों में देखी जा सकती है। खासतौर पर चीनी नववर्ष के समय जब लोग इसे यादगार बनाने के लिए कई प्रकार के व्यंजन बनाते हैं।’ शेफ सिद्धार्थ का मानना है कि किसी भी देश के खाद्य पदार्थों, व्यंजनों या उसे तैयार करने की विधि हमें उससे जोड़ती है। इससे हम न केवल इन व्यंजनों के बारे में जानने लगते हैं बल्कि भावनात्मक रूप से भी उससे जुड़ जाते हैं।  

 

‘चायनीज़ न्यू ईयर फेस्टिवल’ में आप अपने पूरे परिवार के साथ होटल के ‘नी हाओ’ रेस्टोरेंट में पारंपरिक चीनी भोजन का आनंद उठा सकेंगे। रेडिसन ब्लू होटल इंदौर ने चीनी नववर्ष के स्वागत के लिए ख़ास मेनू तैयार किया है। इनमें शेज़वान स्टाइल क्रिस्पी ओक्रा, स्वीट चिली वॉटर चेस्टनट्स, होम मेड क्रिस्पी कप्स, जैसी जायकेदार डिशेस शामिल हैं। साथ ही स्वीट कॉर्न, एस्पेरेगस विथ पाइन नट्स समेत कई नए व्यंजन भी शामिल हैं। फेस्टिवल को यादगार बनाएगा डेज़र्ट जिसमें फाइव स्पाइस चॉकलेट मूस और गोल्डन फ्राइड स्टफ्ड लीचेस विथ डेट्स शामिल हैं।   

Comments are closed.