सेन्ट्रल इंडिया का सबसे सस्ता फूड चेन ‘कप एन पफ’ की एक ओर ब्रांच आज से इंदौर में शुरू

इंदौर 25 फरवरी 2019प् सेन्ट्रल इंडिया के सबसे सस्ते फूड चेन ‘कप एन पफ’ ने आज इंदौर में अपनी एक ओर ब्रांच की शुरूआत की।  इस अड्डे पर मुफ्त कुकीज के साथ 5 रुपये में कुल्हड चाय और 2 रुपये लीटर में आरओ पानी से बेहतर पानी उपलब्ध है। इसके अलावा, सौ से भी ज्यादा फूड आइटम 35 रूपये की रेट में मिलेंगे। हर स्टोर पर दो मूकबध्ािर बच्चों को भी रोजगार दिया गया है। इस फूड चेन की शुरूआत त्ब्ब् कंस्ट्रक्शन न करके, कंटेनर में की गई है। ’कप एन पफ’ 2025 तक पूरे देश में 10,000 आउटलेट स्थापित करने के मिशन के साथ हर वर्ग के लोंगो को रोजगार देने पर काम कर रहा है।

‘कप एन पफ’ शुरू करने के पीछे की सोच के बारे में बताते हुए श्री अंकित बसेर, मेनेजिंग डायरेक्टर,कप एन पफ ने कहा कि “यह हम दो भाइयों के इंदौर के एक कैफे से जुड़े अनुभव की वजह से संभव हुआ, जहां हमें तीन कॉफी के लिए 800 रुपये देने पड़े थे। ‘कप एन पफ’ का आइडिया वहीं हमारे दिमाग में पहली बार आया था, और हमने तय किया कि इस आइडिया को हम पूरे भारत में लागू करेंगे। ‘कप एन पफ’ चाय और फास्ट फूड की सबसे अच्छी और सबसे सस्ती चेन के लिए जाना जाता है, और टीम वर्क में गहरी आस्था रखते हुए निरंतर विस्तार कर रहा है।

 

हमारी सोच बहुत ही किफायती मूल्य में स्वच्छ पानी, स्वस्थ भोजन और उचित स्वच्छता की बुनियादी आवश्यकता का ध्यान रखते हुए राष्ट्र के लोगों की सेवा करना है। ‘कप एन पफ’ को हम एक जीवंत, स्वस्थ और किफायती जगह बनाना चाहते हैं, जहां कोई कम पैसे में भी खानपान की चीजें ले सके और किसी को भी भूखा न रहना पड़े। “
‘कप एन पफ’ में उपलब्ध अन्य फूड आइटम्स में कॉफी, भेल, टोस्ट, सैंडविच, मैगी की कई वैराइटी, ऑमलेट, स्प्राउट्स, क्रश, शेक आदि भी शामिल हैं। 

 

Comments are closed.