BJP मुख्‍यालय में जश्‍न, मनोज तिवारी बोले- यह मोदी नीति की जीत है

नई दिल्‍ली। गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के आसार के साथ दिल्‍ली भाजपा मुख्‍यालय में खुशी की लहर दौड़ गई। पार्टी मुख्‍यालय में सुबह से ही संगठन के पदाधिकारी और बड़ी तादाद में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

मतगणना के रुझानों में भाजपा की बढ़त के साथ लोगों ने मुख्‍यालय में मोदी जिंदाबाद के नारे लगाना शुरू कर दिया। थोड़ी देर के लिए एक पल ऐसा भी आया जब रुझानों में कांग्रेस की बढ़त दिखी। इस बढ़त ने थोड़ी देर के लिए सन्‍नाटे में ला दिया। लेकिन, जैसे ही भाजपा की बढ़त दिखी वैसे ही फ‍िर कार्यकर्ताओं के चेहरे खिल गए। बहुमत के समीप पहुंचते ही संगठन के बड़े पदाधिकारी कार्यालय पहुंचने लगे। मुख्‍याल में जश्‍न की तै‍यारियां शुरू हो गई हैं।

जनता ने केंद्र सरकार की नीतियों का समर्थन किया- मनोज तिवारी

उधर, भाजपा के दिल्‍ली प्रदेश अध्‍यक्ष व सांसद मनोज तिवारी ने इन परिणामों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि गुजरात और हिमाचल की जीत केंद्र सरकार की नीतियों की जीत है। यह मोदी जी की जीत है। उन्‍होंने कहा कि दोनों राज्‍यों की जनता ने केंद्र सरकार की नीतियों का समर्थन किया है। उन्‍होंने कहा कि अमित शाह और प्रधानमंत्री मोदी का यह विजय रथ यहीं थमने वाला नहीं है। इस अखंड जीत का सिलसिला जारी रहेगा। यह इस मौके पर मनोज तिवारी ने भाेजपूरी गीत गाकर गुजरात की जनता को धन्‍यवाद दिया। उन्‍होंने कहा ‘धन्‍यवाद गुजरात।’

 

Comments are closed.