अजबः सड़क हादसे के बाद दो टुकड़ों में बंट गई कार, जानें कैसे बची सवार लोगों की जान

गाजियाबाद । यूपी के गाजियाबाद में सड़क हादसे में कार दो हिस्सों में बंट गई, हालांकि दिल्ली-मेरठ हाईवे पर गोविंदपुरी क्षेत्र में शनिवार दोपहर को भयंकर सड़क हादसे में परिवार बाल-बाल बच गया। हादसे के बाद कार के दो हिस्सों में विभाजित होने पर हाईवे पर भयंकर जाम लग गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार व ट्रक को एक तरफ कराकर दो घंटे की मशक्कत के बाद यातायात सुचारु कराया।

फरीदाबाद के बल्लभगढ़ स्थित आदर्शनगर कॉलोनी निवासी फजरूद्दीन शनिवार को अपनी पत्नी, भाई व भाई की पत्नी के साथ ऑल्टो कार से मेरठ जा रहे थे। जब वे दिल्ली-मेरठ हाईवे पर गोविंदपुरी स्थित हरमुखपुरी के गेट नंबर दो के सामने पहुंचे तो उनकी आगे चल रहे ट्रक से भिड़ंत हो गई।

गति तेज होने के कारण चालक का कार से नियंत्रण खो गया और कार डिवाइडर पर चढ़कर पलट गई, इससे कार दो हिस्सों में विभाजित हो गई। कार की स्थिति को देखकर आसपास के लोग सन्न रह गए। चीखपुकार के बीच लोगों चारों लोगों को बाहर निकाला।

सभी लोगों को सुरक्षित पाकर लोगों ने राहत महसूस की। हादसा जिस तरह से भयानक था, उसमें किसी को खरोंच तक भी नहीं आई। मौके पर मौजूद लोग ईश्वरीय कृपा की चर्चा कर रहे थे।

उधर, हादसे के बाद ट्रक व क्षतिग्रस्त कार सड़क पर आ गई, जिससे हाईवे पर वाहनों का आवागमन पूरी तरह प्रभावित हो गया। आधे घंटे बाद क्षतिग्रस्त कार व ट्रक को एक तरफ कराया गया।

इसके कारण गाजियाबाद से मेरठ की तरफ जाने वाल वाहनों की कतारें राज चौपला पार करती हुईं थाने तक पहुंच गई। आगे निकलने के चक्कर में कुछ लोगों ने अपने वाहन विपरीत दिशा में मोड़ दिए, जिससे मेरठ से गाजियाबाद की ओर भी जाम लग गया।

गोविंदपुरी चौकी प्रभारी की अगुवाई में पुलिस ने दो घंटे से भी अधिक की मशक्कत के बाद यातायात सुचारु कराया। इस बारे में थाना प्रभारी देवेश कुमार शर्मा का कहना है कि कार सवार सभी लोग पूरी तरह सुरक्षित हैं। समय रहते ही हाईवे पर यातायात को सुचारु करा दिया गया था।

News Source: jagran.com

Comments are closed.