Book my show एंड विक्टरी आर्ट्स फाउंडेशन नृत्य कार्यशालाओं के साथ अंतर्राष्ट्रीय नृत्य दिवस मनायेगा

विभिन्न गैर सरकारी संगठनों के 50 से अधिक प्रतिभागी मुंबई में तीन स्थानों पर नृत्य करने की खुशी मनाएंगे

 

मुंबई, अप्रैल, 2019: जब आप खुश हों तब नृत्य करें, तनाव का मुकाबला करने के लिए नृत्य करें, जब आप स्वतंत्र महसूस करें तो नृत्य करें और अगर कोई कारण नहीं है तो भी आपको नृत्य करना चाहिए। मार्था ग्राहम सटीक थे जब उन्होंने कहा कि नृत्य आत्मा की छिपी हुई भाषा है! डांसिंग की इस खुशी का जश्न मनाते हुए, BookMyShow और श्यामक डावर की नॉट-फॉर-प्रॉफिट ऑर्गनाइजेशन की चैरिटी पहल, BookASmile ने इंटरनेशनल डांस डे के मौके पर मुंबई के तीन एनजीओ में स्पेशल डांस वर्कशॉप होस्ट करने के लिए हाथ मिलाया है।

 

सरासर खुशी फैलाने के लिए आयोजित किया जाता है कि नृत्य करते समय एक अनुभव, ये कार्यशालाएं ‘डांस फॉर गुड’ पहल का एक उद्देश्य हैं, जिसका उद्देश्य एनजीओ युवाओं, वरिष्ठ नागरिकों के लिए प्रेरणादायक और मनोरंजक प्रदर्शन और अलग-अलग तरीके से रहने वाले लोगों के लिए केंद्र हैं। इन कार्यशालाओं से लाभार्थियों को नृत्य गतिविधियों में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है जो उनके चेहरे पर मुस्कान लाते हैं और उनके जीवन में खुशियाँ लाते हैं।

 

“नृत्य अभिव्यक्ति का एक सुंदर रूप है जो आत्मा को शांत करता है और शांत करता है। बुकमासमाइल में, हम वास्तव में मानते हैं कि जहां भाषा व्यक्त करने में विफल रहती है, नृत्य जैसे कला के रूप केंद्र बिंदु लेते हैं। यह अंतर्राष्ट्रीय नृत्य दिवस, हम एक अनुभव लाना चाहते थे जो हमारे लाभार्थियों के लिए आनंददायक और चिकित्सीय हो, जो इस दिन मुस्कुराहट फैलाने के लिए विक्टरी आर्ट्स फाउंडेशन की तुलना में बेहतर साथी हों, ”फरजाना कामा बालपांडे, प्रमुख – बुकमास्माइल ने कहा।

 

“नृत्य में चंगा करने की क्षमता है और विजय कला फाउंडेशन इस दिशा में एक प्रयास है, एक अच्छे कारण के लिए नृत्य की शक्ति का उपयोग करने के लिए। अंतर्राष्ट्रीय नृत्य दिवस के अवसर पर, हम इस पहल के लिए बुकमास्माइल के साथ मिलकर थेरेपी के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए खुश हैं, “श्यामक डावर, संस्थापक और कलात्मक निदेशक, विजय आर्ट्स फाउंडेशन ने कहा।

Comments are closed.