बॉलीवुड के दिग्गज गायक और संगीतकार बप्पी लहिरी लेडीज स्पेशल में कैमियो करेंगे

बॉलीवुड के दिग्गज गायक और संगीतकार बप्पी लहिरी जल्द ही छोटे पर्दे पर दिखाई देंगे। दिग्गज गायक सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के लेडीज़ स्पेशल में एक कैमियो भूमिका निभाएंगे। 

 

प्रेरणा कश्यप की भूमिका निभाने वाली छवि पांडे को शो में एक महत्वाकांक्षी गायिका के रूप में दिखाया गया है। उनके गायन कौशल ने उनके कार्यालय के कर्मचारियों सहित सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। आने वाले ट्रैक में दर्शक बप्पी दा को एक म्यूजिक एल्बम के लिए तैयारी करते हुए देखेंगे और वह उन आत्मीय आवाजों की तलाश में हैं, जिन्हें आज तक इंडस्ट्री में मौका नहीं मिला है। बप्पी दा ने गायक की खोज करते हुए प्रेरणा के ऑनलाइन वीडियो को देखा, जो वायरल हो गया है। वह अपने साथ एक गीत रिकॉर्ड करने की पेशकश करने के लिए प्रेरणा के पास जाते हैं। क्या यह प्रेरणा का जीवन बदलने वाला अवसर होगा?

 

बप्पी दा कहते हैं, “मैं इस शो का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित महसूस करता हूं। यह जीवन के एक स्तर का शो है, जो लोगों के रोजमर्रा के संघर्षों को सामने लाता है। इतने लंबे समय तक इंडस्ट्री में होने के नाते, मैं इससे जुड़ सकता हूं। मैंने व्यक्तिगत रूप से छवि पांडे को गाते हुए सुना और देखा है और मुझे कहना चाहिए कि उनकी आवाज़ वास्तव में भावपूर्ण है और एक जादू पैदा कर सकती है। जब मुझसे इस विशेष भूमिका के लिए कहा गया, तो मुझे इसे स्वीकार करने में एक सेकंड भी नहीं लगा।”
 

Comments are closed.