बोल्ड, प्रोग्रेसिव, इंटेलिजेंट: निसान ने इंदौर में नया KICKS लॉन्च किया

• प्रथम-इन-क्लास सुविधाएँ, सहित, व्यू व्यू मॉनीटर, 8.0 ”फ्लोटिंग इन्फोटेनमेंट सिस्टम, लेदर-लिपटे सॉफ्ट-टच डैशबोर्ड और डोर ट्रिम्स l
• ऑटो एसी के साथ मूल्य प्रदान करें; ABS + EBD + ब्रेक असिस्ट; सभी संस्करणों में मानक सुविधाओं के रूप में दोहरी एयरबैग और निसान कनेक्ट
• 27 गौण श्रेणियों के साथ ड्राइव निजीकरण, अपने सेगमेंट में किसी भी कार के लिए सबसे अधिक
• परेशानी से मुक्त तीन साल के मुफ्त रखरखाव पैकेज के साथ स्वामित्व की वर्ग लागत में सर्वश्रेष्ठ

 

 

इंदौर , (23 जनवरी, 2019) – निसान ने आज इंदौर में अपनी बहुप्रतीक्षित इंटेलिजेंट SUV, नई निसान KICKS लॉन्च की। चेन्नई के Oragadam में कंपनी के संयंत्र में निर्मित, नई निसान KICKS मालिकों को प्रीमियम-नेस, विशाल अंदरूनी और स्टाइलिश एक्सटीरियर का एक असाधारण संयोजन प्रदान करता है। बेहतरीन इन-क्लास फीचर्स ड्राइव इनोवेशन और कम्फर्ट के साथ नई निसान KICKS पूरे भारत में INR 9,55,000 की परिचयात्मक कीमत पर उपलब्ध है। ग्राहकों के लिए सभी निसान डीलरशिप पर आज शुरू होगा।

 

लॉन्च के मौके पर, निसान इंडिया के उपाध्यक्ष, गौतम पांडे, ने कहा, “नई निसान KICKS भारत में हमारे ग्राहकों के लिए निसान वैश्विक उत्पादों और प्रौद्योगिकी का सर्वश्रेष्ठ लाने के लिए हमारी जुनून और प्रतिबद्धता को दर्शाता है। बुद्धिमान प्रौद्योगिकी के एक असाधारण संयोजन के साथ वाहन पैकेज, क्लास-अग्रणी प्रीमियम-नेस, स्वामित्व, निजीकरण का बुद्धिमान विकल्प। हमें विश्वास है कि इसकी प्रगतिशील एसयूवी डिजाइन और उन्नत तकनीक के साथ-साथ कई सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास प्रस्ताव, नए निसान KICKS भारत में इस प्रतिस्पर्धी एसयूवी सेगमेंट में खड़ा होगा।

 
ड्राइविंग पर्सनलाइज़ेशन 
डीजल में चार वेरिएंट्स, XL, XV, XV Premium और XV प्रीमियम + और दो डायनामिक वेरिएंट- XL, XV in पेट्रोल में उपलब्ध हैं, नया निसान KICKS 11 रोमांचक रंगों में आएगा: पर्ल व्हाइट; ब्लेड सिल्वर; कांस्य ग्रे; अग्नि जैसा लाल; एम्बर ऑरेंज; डीप ब्लू पर्ल; नाइट शेड; फायर रेड और गोमेद काला; कांस्य ग्रे और एम्बर ऑरेंज; पर्ल व्हाइट और ओनेक्स ब्लैक, और पर्ल व्हाइट और एम्बर ऑरेंज।

नया निसान KICKS 27 अलग-अलग सहायक श्रेणियों के साथ व्यक्तिगत भी हो सकता है, और ग्राहक की आवश्यकताओं के अनुसार दर्जी भी। टिकाऊ और कस्टम-फिट गुणवत्ता वाले सामान एक साल की वारंटी / 20,000 किलोमीटर तक जो भी पहले हो, के साथ आते हैं।

 

स्टाइलिश डिजाइन को बढ़ाया प्रदर्शन और ड्राइविंग गतिशीलता से पूरित किया जाता है। नई निसान KICKS पांच-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन द्वारा संचालित 1.5H 4K पेट्रोल विकल्प और छह-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन द्वारा संचालित 1.5K 9K dci डीज़ल इंजन पेश करेगी। परीक्षण शर्तों के तहत प्रमाणित ईंधन दक्षता 14.23 किमी / लीटर (पेट्रोल) और एआरएआई प्रमाणन के अनुसार 20.45 किमी / लीटर (डीजल) है। *

 

निसान इंटेलीजेंट च्वाॅइस आफ ओनरशिप  सब्सक्रिप्षन माॅडल
भारत में एक कार निर्माता के लिए पहली बार, निसान एक निसान KICKS के पहिया के पीछे पाने के एक अनोखे तरीके के रूप में एक सदस्यता मॉडल की पेशकश करेगा। Allows इंटेलिजेंस चॉइस ऑफ ओनरशिप ’पैकेज ग्राहक को निसान KICKS को शून्य डाउन पेमेंट के साथ घर चलाने की अनुमति देता है। मासिक शुल्क बीमा, रखरखाव और 24×7 रोडसाइड सहायता शामिल है। सदस्यता पूरी रेंज और रंग की पसंद पर उपलब्ध है।

केआईसीकेएस ग्राहकों को लाभ होगा क्योंकि उन्हें कार के स्वामित्व की छिपी लागत का भुगतान नहीं करना पड़ता है, जिसमें वाहन पंजीकरण, कार ऋण पर भारी ब्याज, बीमा, नियमित ईएमआई किस्त और संबंधित कागजी कार्रवाई की लागत शामिल है। अद्वितीय और बुद्धिमान स्वामित्व पैकेज भी रु। 11 / किमी की एक आकर्षक और मूल्य-प्रति-वाहन वाहन-चलाने की लागत प्रदान करता है। आगे के विवरण जल्द ही घोषित किए जाएंगे।

ओनरशिप की सर्वश्रेष्ठ इन-क्लास लागत
निसान KICKS को परेशानी मुक्त स्वामित्व अनुभव के लिए सर्वश्रेष्ठ “इन-क्लास ऑफ मेंटेनेंस पैकेज” भी आता है। निसान केयर के तहत, ग्राहक रखरखाव, 24×7 रोड साइड असिस्टेंस, बीमा और वारंटी को कवर करने वाले पैकेज से चुन सकते हैं। पैकेज नियमित रखरखाव के लिए भुगतान करने की तुलना में 30% तक की बचत प्रदान करते हैं।

नए निसान KICKS के पहले 10,000 ग्राहकों के लिए तीन साल की वारंटी, रखरखाव पैकेज (30,000 किलोमीटर तक) और 24×7 सड़क किनारे की सहायता बिल्कुल मुफ्त होगी। मामूली शुल्क देकर ग्राहक पांच साल तक का समय बढ़ा सकते हैं।

Comments are closed.