बिग बॉस 12, फुल एपिसोड, 10 अक्टूबर: ‘बिग बॉस’ ने बदला इतिहास, हफ्ते के बीच ही बेघर हुए श्रीसंत!

नई दिल्ली. ‘बिग बॉस’ के दर्शकों और घर के अंदर रहने वाले कंटेस्टेंट्स के लिए पिछले 11 सीजन में सबसे अलग अनुभव देने वाला रहा. क्योंकि इस बार ‘बिग बॉस’ ने कुछ ऐसा किया जो अब तक शो के इतिहास में कभी नहीं हुआ. बुधवार को शो में हर हफ्ते वीकेंड पर होने वाला इवेक्शन बीच में ही हो गया. ‘बिग बॉस 12’ में जहां घर वाले प्लानिंग कर रहे हैं

वहीं उन्हें यह नहीं पता था कि ‘बिग बॉस’ ने भी उनके लिए एक सरप्राइज प्लान तैयार कर रखा है. घर में कप्तान बनने के लिए दिया गया टास्क में जीतने के लिए कंटेस्टेंट एक-दूसरे के खिलाफ प्लान बनाते नजर आए. श्रीसंत रोमिल से बात करते हैं और कहते हैं कि उन्हें करणवीर को पकड़ना होगा. वहीं दूसरी तरफ सोमी श्रीसंत के साथ चोर को पकड़ने के लिए प्लान बनाती हैं.

करणवीर हुए टास्क से बाहर
यहां श्रीसंत दीपक से कहते हैं कि उन्होंने चोर को पकड़ लिया है वह उन्हें जाने न दें. श्रीसंत और दीपक करणवीर बोहरा को पकड़े रहते हैं इस बीच सृष्टि और उर्वशी भागने में कामयाब हो जाते हैं. दीपिका कक्कड़ घोषणा करती हैं कि करणवीर टास्क से बाहर हो गए हैं, क्योंकि वह दीवार तक पहुंचने में असफल रहे.

सृष्टि ने हासिल की जीत 
खान सिस्टर्स की श्रीसंत से बहस हुई, जिसमें सोमी श्रीसंत से कहती हैं कि वह भी टास्क का हिस्सा बनना चाहती हैं लेकिन श्रीसंत कहते हैं कि वह उन्हें टास्क से नहीं जुड़ने देंगे. इस बात पर खान सिस्टर्स आपा खो देती हैं और श्रीसंत से जुबान संभालकर बोलने को कहती हैं.

दीपिका श्रीसंत से कहती हैं कि वह उनके साथ हैं, श्रीसंत दीपिका से बात करते हैं और वह उन्हें शांत कराने की कोशिश करती है. इस सबसे दूर दीपक और रोमिल अपनी स्ट्रेटजी के बारे में बात करते नजर आते हैं.

लेकिन इसी सब के बीच बिग बॉस घोषणा करते हैं कि टास्क पूरा हो चुका है. कप्तान बनने के टास्क के लिए सृष्टि और सोमी व सबा खान को नॉमिनेट किया जाता है. सुरभि रोमिल से माफी मांगती हैं और कहती हैं कि अगर वह सही से खेलती तो उनकी टीम टास्क को आसानी से जीत सकती थी.

अनूप जलोटा ने की जसलीन की तारीफ 
जसलीन और शिवाशीष सुरभि का ब्लैंकेट ले लेते हैं. सुरभि शिवाशीष से कहती हैं कि उन्हें बुखार है और उन्होंने उनका ब्लैंकेट लेकर गलत किया है. वह कहती हैं कि शिवाशीष को थोड़ी इंसानियत दिखानी चाहिए और उनसे ब्लैंकेट मांगती हैं. शिवाशीष इससे मना कर देते हैं, फिर वह शिवाशीष से कहती हैं कि अब उनके बीच कुछ नहीं बचा है. अगली सुबह अनूप जलोटा सीक्रेट रूम से जसलीन को गुड मॉर्निंग विश करते हैं, जसलीन गाना गाती हैं जिसकी अनूप तारीफ करते हैं.

इविक्शन का वार से घरवाले शॉक्ड 
इस शो का सबसे बड़ा टर्निंग पाइंट तब आता है जब बिग बॉस सभी घरवालों को एक साथ आने को कहते हैं. वह बताते हैं कि इस बार शो में मिड वीक इविक्शन ‘इविक्शन का वार’ होगा. यह सुन सभी हैरान रह जाते हैं. करणवीर, नेहा और श्रीसंत को ऐक्टिविटी एरिया में आने और घरवालों को लिविंग रूम में जाने के लिए कहा गया.

नॉमिनेटिड कंटेस्टेंट को कॉफिन में खड़ा किया गया. इसके बाद बिग बॉस घरवालों को कहते हैं कि वह उस सदस्य को चुनें जो उनके हिसाब से घर के बाहर होना चाहिए. हर नॉमिनेशन के साथ कॉफिन को रेत से भर दिया जाता है. दीपिका श्रीसंत का नाम लेती हैं, दीपक-उर्वशी, सबा-सोमी, सुरभि और रोमिल, सृष्टि, जसलीन नेहा को नॉमिनेट करते हैं. वहीं सौरभ और शिवाशीष श्रीसंत का नाम चुनते हैं.

श्रीसंत हुए घर से बाहर 
बिग बॉस घरवालों को जानकारी देते हैं कि किसी के भी बाहर जाने में अंत में ऑडियंस के वोट ही सबसे ज्यादा मायने रखते हैं. बाद में वह बताते हैं कि घर से श्रीसंत को बाहर किया जा रहा है. यह सुन करणवीर इमोशनल हो जाते हैं और रोने लगते हैं. बिग बॉस नेहा और करणवीर को सेफ घोषित करते हुए उन्हें घर के अंदर जाने को कहते हैं.

सुरभि श्रीसंत के बाहर जाने के लिए दीपिका को जिम्मेदार ठहराती हैं. वह कहती हैं कि श्रीसंत इस शो में होने डिजर्व करते हैं क्योंकि वह अच्छे से गेम खेल रहे थे. बिग बॉस घरवालों से कहते हैं कि इविक्शन जारी रहेगा और करणवीर या नेहा में से कोई एक इस हफ्ते बाहर होगा.

कहानी में ट्विस्ट 
जहां घरवाले श्रीसंत के इमोशनल होने से दुखी दिखते हैं वहीं बिग बॉस के सीक्रेट रूम में मौजूद अनूप जलोटा श्रीसंत का स्वागत करते हैं. इस तरह सीक्रेट रूम में एक और मेंबर ऐड हो जाता है. अब यह देखने लायक बात होगी कि सीक्रेट रूम का किस्सा क्या गुल खिलाता है.

News Source : http://zeenews.india.com/hindi/india

Comments are closed.