भारतीय टीम के चयन पर हरभजन सिंह ने उठाए सवाल

नई दिल्ली :  एशिया कप 2018 के लिए चुनी गई भारतीय क्रिकेट टीम पर पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह ने सवाल उठाए हैं। एशिया कप की टीम के चयन के बाद हरभजन सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि टीम में खिलाड़ियों के चयन में अलग-अलग नियम है।

हरभजन ने कहा, ‘घरेलू क्रिकेट में लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे मयंक अग्रवाल को एक बार फिर से टीम में जगह नहीं मिली है। उन्होंने सवालिया लहजे में पूछा कि अलग लोगों के लिए क्या अलग नियम बनाए गए हैं। मालूम हो कि मयंक अग्रवाल लंबे समय से घरेलू क्रिकेट अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं

लेकिन उन्हें अभी तक टीम में मौका नहीं मिल पाया है जबकि इसी एशिया कप की टीम में मनीष पांडे और अंबाटी रायडू जैसे खिलाड़ियों की वापसी हुई है। गौरतलब है कि भारत का पहला मुकबाला क्वालीफायर टीम के साथ है। इसके ठीक बाद भारतीय टीम दूसरे मैच में अपने चीरप्रतिद्वंदी पाकिस्तान के साथ भिड़ेगी।

भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन (उपकप्तान), केएल राहुल, अंबाटी रायडू, मनीष पांडे, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अक्सर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर, खलील अहमद.

Comments are closed.