भंसाली की इंशाअल्लाह में मुख्य भूमिका निभाएंगे सलमान, अपोजिट होंगी दीपिका

मुंबई । संजय लीला भंसाली काफी समय से प्रयास कर रहे थे कि वह सलमान खान को लेकर कोई फिल्म बनाएं, लेकिन यह संयोग नहीं बन पा रहा था। खबर है कि भंसाली अपनी अगली फिल्म इंशाअल्लाह में समलान को मुख्य भूमिका में लेने वाले हैं।

इस फिल्म में सलमान के अपोजिट दीपिका पादुकोण को कास्ट किया जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले माह भंसाली ने फिल्म का नाम पंजीकृत कराया है। फिल्म का ड्राफ्ट खत्म करने के लिए भंसाली 6-9 महीने लेंगे। अगले साल वह फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

सूत्रों के अनुसार इस फिल्म में भंसाली, दीपिका और सलमान को कास्ट करना चाहते हैं। दीपिका के साथ भंसाली तीन फिल्में कर चुके हैं। तीनों फिल्मों में वे मुख्य अभिनेत्री थीं। सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी।

उल्लेखनीय है कि दीपिका और सलमान की ऑनस्क्रीन जोड़ी आज तक नहीं होई है। उनके साथ काम करने की कई बार चर्चा हुई, लेकिन कभी बात आगे नहीं बढ़ पाई। प्रशंसकों के लिए भी दीपिका-सलमान को ऑनस्क्रीन देखना किसी सरप्राइज से कम नहीं होगा।

वहीं सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह भारत की शूटिंग में बिजी हैं। इसके बाद वे दबंग-3 की शूटिंग करेंगे। दूसरी तरफ दीपिका के पास फिलहाल कोई फिल्म नहीं है। उनकी इस साल रणवीर सिंह से शादी की चर्चा है।

Comments are closed.