होटल वॉव को बेस्ट बिजनेस होटल अवॉर्ड

– एमपी व छत्तीसगढ़ से केवल इसी होटल को चुना गया
इंदौर, अगस्त 2018। फरवरी 2018 में शुरू हुए शहर के होटल वॉव को एक और अवॉर्ड से नवाजा गया है। मप्र व छत्तीसगढ़ में ये एकलौता ऐसा होटल है जिसे इस साल ‘बेस्ट बिजनेस होटल’ अवॉर्ड दिया गया है। हाल ही में नई दिल्ली के होटल ताज पैलेस में टुडेज ट्रेवलर की ओर से होटल की टीम को इस अवार्ड से नवाजा गया।
हाल ही में शुरू हुए होटल वॉव ने शहर और बिजनेस में अलग जगह बना ली है। इसी खूबियों को देखते हुए होटल को ‘बेस्ट बिजनेस होटल अवार्ड’ से सम्मानित किया गया। ताज पैलेस होटल में हुए टुडेज ट्रेवलर के इस इवेंट के मौके पर वाणिज्य, उद्योग और नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु ने होटल के डायरेक्टर वंश और साहिल वाधवानी, जनरल मैनेजर रंजन कुमार दास और टीम को इस अवॉर्ड से नवाजा। 
*जनरल मैनेजर रंजन कुमार दास* ने बताया कि ट्रेवलर पुरस्कार में देश की चुनिंदा करीब 17 होटल को ये पुरस्कार दिया गया है। एमपी और छत्तीसगढ़ से इंदौर के होटल वॉव को चुना गया। ये एमपी व छत्तीसगढ़ का एकमात्र ऐसा होटल है जिसने इतने कम समय में इस पुरस्कार को पाया है। हमने अपने होटल में उनकी चेक लिस्ट में मुताबिक दिए गए सभी क्राइटेरिया को पूरा किया है। होटल में फेसिलिटी, गेस्ट अटेंड करने का तरीका, बनावट जैसी कई चीज़े उनकी चेक लिस्ट में देखी जाती है। 
*होटल वॉव के मैनेजिंग डायरेक्टर वंश और साहिल वाधवानी* ने बताया कि कम समय में हमें इतना बड़ा पुरस्कार मिला ये हमारे लिए गर्व की बात है। इंदौर और एमपी में हमारा होटल चुना गया है तो अब जिम्मेदारियां और भी बढ़ गयी हैं। लगातार होटल के बिजनेस और पसंद को बढ़ाने के लिए काम करेंगे।

 

Comments are closed.