बेंगलुरु: ओला कैब ड्राइवर ने महिला के साथ की छेड़छाड़, कपड़े उतरवाकर खींची फोटो

बेंगलुरु में एक 26 वर्षीय लड़की से ओला कैब में कथित छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. ड्राइवर पर आरोप है कि उसने लड़की को बंदी बनाकर उसके साथ छेड़छाड़ की, उसे कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया और फिर उसकी फोटो खींच ली.

यह मामला शुक्रवार (1 जून) की रात का है. महिला को मुंबई के लिए फ्लाइट पकड़ने के लिए एयरपोर्ट जाना था जिसके लिए उसने ओला कैब बुक कराई थी लेकिन ड्राइवर महिला को दूसरे रास्ते पर यह कहकर ले गया कि यह रास्ता छोटा है और इससे जल्दी पहुंच जाएंगे.

महिला ने पुलिस को बताया कि ड्राइवर ने एयरपोर्ट के पास एक सूनसान जगह पर कार रोक दी और उसे अंदर ही बंद कर दिया और उसके साथ छेड़छाड़ की और उसका मोबाइल छीन लिया. महिला ने आरोप लगाया कि ड्राइवर ने धमकी दी कि अगर उसने शोर मचाया तो वह अपने दोस्तों को बुलाकार उसके साथ गैंगरेप करेगा. ड्राइवर ने महिला को कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया और महिला के फोन से ही उसकी फोटो खींच ली. ड्राइवर ने फोटो वॉट्सएप के जरिए अपने फोन में ले ली.

महिला के बार-बार गिड़गिड़ाने के बाद आरोपी ड्राइवर ने उसे एयरपोर्ट के पास छोड़ दिया. जिसके बाद महिला ने ई-मेल के जरिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की और आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया.

Comments are closed.