बगैर ऐश्वर्या हो रहा फन्ने खॉं का प्रमोशन

मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय अभिनीत फिल्म फन्ने खां 3 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। ऐसे में फिल्म का प्रमोशन जोरों से हो रहा है। अनिल कपूर फन्ने खां को प्रमोट करने के लिए जब सलमान खान के रियलिटी गेम शो ”दस का दम” के सेट पर पहुंचे, तो लोग यह देख हैरान रह गए कि उनके साथ ऐश तो हैं ही नहीं।

यह अलग बात है कि अनिल कपूर के साथ शो में एक्ट्रेस पीहू संद नजर आ रहीं थीं। यहां आपको बतला दें कि पीहू फिल्म में अनिल कपूर की ऑनस्क्रीन बेटी के रोल में नजर आएंगी। पीहू के अलावा फिल्म में सिंगर सुनिधि चौहान भी हैं, लेकिन दर्शकों ने जो गौर किया उसके मुताबिक फिल्म प्रमोशन के दौरान राजकुमार राव और ऐश्वर्या राय का गायब रहना रहा है।

अब चूंकि सलमान खान और ऐश्वर्या राय के संबंधों को तो दुनिया जानती है, इसलिए उनके मौजूद नहीं होने का सभी कारण बता रहे हैं। सभी कहते हैं कि दोनों ही साथ में आने से बचते हैं, कई दफा तो ऐसा हुआ कि एक ही शो में रहते हुए भी दोनों जुदा-जुदा रहे और नजरें बचाते एक-दूसरे से दूरी बनाए रहे। ऐसे में फिल्म के प्रमोशन में आखिर वो सलमान के साथ कैसे मंच शेयर कर सकती थीं। इसलिए वो नहीं आईं और लोगों को चटकारे लेने का मौका मिल गया।

बहरहाल वजह जो भी हो लेकिन यह सच है कि इन दिनों ऐश्वर्या अपनी बेटी और पति के साथ यूरोप में हॉलिडे एंजॉय कर रही हैं। दूसरे राजकुमार राव जो कि फन्ने खां में अहम किरदार निभा रहे हैं उनका प्रमाशन अवसर से गायब रहना जरुर अचंभित करता है, क्योंकि अभी तक उनके नहीं होने के कारण भी नहीं गिनाए जा सके हैं। दर्शकों को तो यह अच्छा लगा कि ‘दम का दम’ के सेट पर अनिल कपूर और सलमान खान ने खूब मस्ती की।

Comments are closed.