सारेगामापा 2018 का ऑडिशन 29 अगस्त को इंदौर में

इंदौर मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट, खंडवा रोड (दातोड़ा), चोखी धानी के सामने, इंदौर में बुधवार, 29 अगस्त 2018 को होंगे सारेगामापा के ऑडिशन, समय: दोपहर 12 बजे से, आयु: 16 से 35 साल

 

इंदौर, 24 अगस्त। पिछले साल सारेगामापा लिटिल चैंप्स की जबर्दस्त सफलता के बाद ज़ी टीवी का सबसे लंबे समय तक चलने वाला और अब तक का सबसे प्रतिष्ठित एवं मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो ‘सारेगामापा‘ एक बार फिर लौट आया है। यह शो देश के उभरते गायकों को अपनी सुनहरी आवाज का जादू दिखाने और संगीत की दुनिया में अपना एक असाधारण करियर बनाने का मौका दे रहा है। अपने पिछले सीजन्स के दौरान ‘सारेगामापा‘ ने भारतीय संगीत जगत को कुछ बेहतरीन कलाकार दिए, जिनमें श्रेया घोषाल, कुणाल गांजावाला, कमाल खान, अमानत अली, राजा हसन, संजीवनी और बेला शेंडे समेत कई अन्य गायक शामिल हैं। जहां इस समय बॉलीवुड और हिंदी संगीत दुनिया भर में धूम मचा रहा है, वहीं इस सीजन में न सिर्फ भारतीयों के लिए ऑडिशन खुले हैं बल्कि ऐसे विदेशी नागरिक भी ऑडिशन दे सकते हैं जिन्हें बॉलीवुड संगीत से खास लगाव है।

 

ज़ी टीवी की ‘आज लिखेंगे कल‘ की ब्रांड विचारधारा के साथ यह चैनल भारत के टैलेंटेड सिंगर्स के अरमानों को पंख लगाने आ रहा है। इस शो के सिटी ऑडिशन की शुरुआत हो चुकी है और सभी टैलेंटेड सिंगर्स को आगामी सीजन के आ्ॅडिशन में आमंत्रित करने के लिए सारेगामापा 2012 के विजेता जसराज जोशी आज इंदौर पहुंचे। इस मौके पर जसराज जोशी ने कहा, ‘‘मेरी सफलता का पूरा श्रेय सारेगामापा को जाता है, जो भारतीय टेलीविजन के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले सिंगिंग रियलिटी शोज़ में से एक है। यह शो टैलेंटेड सिंगर्स को अपनी सुनहरी आवाज का जादू दिखाने और संगीत की दुनिया में अपना एक असाधारण करियर बनाने के लिए एक बेहतरीन मंच प्रदान करता है। सारेगामापा का हिस्सा बनना वाकई मेरी खुशकिस्मती थी। इस शो ने मुझे गायन का असली मतलब सिखाया और इस कला से जुड़ी बारीकियां समझने में मेरी मदद की। इस शो में रहते हुए मैंने मैंने जो ज्ञान और प्रसिद्धी हासिल की, वो अनमोल है। मैं आज इंदौर आकर यहां की प्रतिभाओं को ऑडिशन में आमंत्रित करते हुए बेहद खुशी महसूस कर रहा हूं। मैं इस शहर के सभी टैलेंटेड सिंगर्स से यह निवेदन करता हूं कि वे आगे आएं और पूरे उत्साह के साथ ऑडिशन में हिस्सा ले, ताकि वे अपने लिए एक शानदार भविष्य बना सकें।‘‘

 

यदि आपको लगता है कि आप में वो हुनर और खूबी है और आप अपनी सुरीली आवाज से सारे देश का दिल जीत सकते हैं, तो .आप भी सारेगामापा 2018 के ऑडिशन में पहुंच जाइए और राष्ट्रीय टेलीविजन पर अपनी प्रतिभा दिखाने के अवसर का लाभ उठाइए। सारेगामापा 2018 के ऑडिशन बुधवार, 29 अगस्त 2018 को इंदौर मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट, खंडवा रोड (दातोड़ा), चोखी धानी के सामने, इंदौर में होंगे। हालांकि इस ऑडिशन में वही प्रतिभागी हिस्सा ले सकते हैं, जो ज़ी5 की वेबसाइट पर अपना रजिस्ट्रेशन करेंगे। www.Zee5.com/saregamapa पर लॉग ऑन करें और ऑडिशन में अपनी जगह सुनिश्चित करें।

 

आने वाले दिनों में ज़ी टीवी के टैलेंट स्काउट्स भुवनेश्वर, गुवाहाटी, चंडीगढ़, पटना, जयपुर, नागपुर, कोलकाता, बेंगलुरु, देहरादून, मुंबई और दिल्ली जैसे शहरों में भी ऑडिशन आयोजित करेंगे। भारतीय टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाली संगीत प्रतियोगिता का इतिहास बनाने वाले शो ‘सारेगामापा‘ का यह सीजन जल्द ही शुरू होने जा रहा है ज़ी टीवी पर।

Comments are closed.