क्रिसमस पर नजर आईं असिन की बेटी अरिन

बॉलीवुड के परफेक्टनिस्ट हीरो आमिर खान की फिल्म गजनी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं अभिनेत्री असिन ने साल 2016 में शादी करने के बाद फिल्मों से दूरी बना ली थी। यही नहीं बल्कि असिन तो सोशल मीडिया पर भी थोड़ा कम ही एक्टिव रहती हैं। लेकिन क्रिसमस ईव की खुशी के दिन वह अपने आप को अपनी खुशी शेयर की। क्रिसमस पर उन्होंने बेटी अरिन की प्यारी सी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं।

सामने आई इस फोटो में असिन के पति राहुल शर्मा और उनके माता-पिता भी नजर आ रहे हैं। सेंटा क्लॉज सूट वाली फ्रॉक में बेहद क्यूट अरिन नन्हीं परी लग रही हैं। फोटो में अरिन डैडी राहुल की गोद में सोती नजर आ रही हैं। हालांकि यह तस्वीरें पिछले साल की हैं, जब उनकी बेटी महज दो महीने की थी। अभिनेत्री की इन तस्वीरों को करीब 70 हजार लोग लाइक कर चुके हैं।

बता दें कि, असिन ने साल 2016 में मोबाइल कंपनी माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा से शादी की थी। शादी के बाद दोनों कपल बहुत खुश हैं और आसिन अपने इंस्टाग्राम पर पति राहुल के साथ तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। आसिन ने अपनी बेटी होनी की बात को छुपाए रखा था और उन्होंने अपने बर्थडे पर इस खुशी को सभी के साथ साझा किया था।

Comments are closed.