अनिल कपूर सुपर डांसर 3 में अपने हमशक्ल से मिले

अनिल कपूर आगामी फिल्म टोटल धमाल की अपनी सह-कलाकार माधुरी दीक्षित के साथ सुपर डांसर चैप्टर 3 में दिखाई देंगे। शो के निर्माता अनिल कपूर को आश्चर्यचकित करने के लिए मंच पर उनके हमशक्ल को ले आए। इस हमशक्ल ने स्टेज पर एक धमाकेदार एंट्री की, “ऐ जी ओ जी” गाने पर मूल गीत में अनिल के सिग्नेचर मूव्स में पर डांस किया और अनिल बाद में एक नमूने के लिए स्टेज पर शामिल हुए। प्रदर्शन के बाद, अनिल उनके लुक से बहुत प्रभावित हुए और उनसे बातचीत में लगे रहे।

 

अपने हमशक्ल को देखने के बाद, अनिल कपूर ने कहा, “मैंने नहीं सोचा था कि मुझसे बेहतर कोई है लेकिन यहां आप एक बेहतर चेहरे, बेहतर बाल, बेहतर काया और मुझसे बेहतर डांस मूव्स के साथ हैं। मैंने 40 वर्षों में इस असुरक्षा को कभी महसूस नहीं किया।

 

यह पता चला कि अनिल के हमशक्ल ने ज़ाहिर तौर पर भारत और विदेशों में 3000 से अधिक गिग्स किये हैं और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी प्रसिद्ध है। उन्होंने मंच पर तेजाब के प्रसिद्ध संवाद की नकल की और अनिल भी उससे प्रभावित हुए। अनिल कपूर ने कहा, “मैं बहुत धन्य महसूस करता हूं कि मेरे काम की वजह से आप इतने सारे शो कर रहे हैं और यह कुछ ऐसा है जो आप जीवनयापन के लिए करते हैं। आपने 3000+ शो किए हैं, जो बहुत अच्छा है और मुझे आप पर गर्व है, यहां तक ​​कि मैंने उनमें से कई नहीं किया है और अब मैं उनमें से 6000 करना चाहता हूं।”

 

यह हमशक्ल फिर सुपर जज गीता कपूर के साथ फ्लर्ट करने के लिए चले गए, जिस पर उन्होंने चुटकी ली, “मैं असली की जगह डुप्लिकेट क्यों चुनूंगी?” डुप्लिकेट अनिल कपूर को प्रभावित करने में सफल रहा, लेकिन गीता कपूर को प्रभावित करना मुश्किल 

 

Comments are closed.