फिल्मफेयर अवार्ड्स में आलिया भट्ट को ‘सर्वश्रेश्ठ अभिनेत्री पुरस्कार’ प्रदान किया

न्यूज़ डेस्क : वीएलसीसी की संस्थापिका, मिस वंदना लूथरा ने हाल ही में मुंबई में आयोजित हुए फिल्मफेयर अवार्ड्स में आलिया भट्ट को राजी फिल्म में उनके सराहनीय अभिनय के लिए सर्वश्रेश्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार दिया। सर्वश्रेश्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार इस प्रतिश्ठित पुरस्कार की सर्वाधिक अपेक्षित श्रेणियों में से एक है। इस अवार्ड के 64 वें संस्करण में बाॅलिवुड फिल्म उद्योग के गणमान्य लोग मौजूद थे।

वीएलसीसी की संस्थापिका, मिस वंदना लूथरा ने इस अवसर पर कहा, ‘‘ मुझे सदैव लगता है कि बाॅलिवुड सेलिब्रिटीज़ लोगों का आदर्ष होती हैं और अपने दर्षकों को फिटनेस, सेहतमंद जीवनषैली, उचित आहार एवं फिटनेस की दिनचर्या के लिए प्रेरित करती हैं। वीएलसीसी को फिल्मफेयर अवार्ड्स के साथ साझेदारी करने की ख़ुशी है, जो भारत की सबसे पुरानी और सबसे प्रतिश्ठित फिल्म ईवेंट्स में से एक है।
वंदना लूथरा के बारे में
मिस वंदना लूथरा 1989 में वीएलसीसी की षुरुआत से ही इसका नेतृत्व कर रही हैं। ब्यूटी और वैलनेस उद्योग में उन्हें दो दषकों से अधिक समय का अनुभव है। मिस वंदना को ब्यूटी, फिटनेस और स्किनकेयर में जर्मनी, यूके और फ्रांस से विषेशज्ञता मिली है। उन्हें इस क्षेत्र में काफी पढ़ा जाता है। वो भारत सरकार समर्थित एवं उद्योग में अग्रणी, ब्यूटी एण्ड वैलनेस सेक्टर स्किल काउंसिल की चेयरपर्सन हैं। उनका नाम 2011-2016 में भारत में 50 सर्वाधिक षक्तिषाली वूमैन इन बिज़नेस की फाॅच्र्यून मैग्ज़ीन की वार्शिक सूची में शामिल किया गया। उन्हें उद्योग एवं कारोबार के क्षेत्रों में अपने योगदान के लिए 2008 में राजीव गांधी पुरस्कार, 2009 में ईएण्डवाई इंटरप्रेन्योर ऑफ द इयर फाईनलिस्ट, 2010 में इंटरप्राइज़ एशिया वूमैन इंटरप्रेन्योर ऑफ द इयर और 2013 में पद्मश्री पुरस्कार दिया गया l 

Comments are closed.