अक्षय के साथ नजर आयेगी मौनी

मुंबई । अभिनेत्री मौनी रॉय अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ से बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रहीं। इसके साथ ही अयान मुखर्जी की मेगाबजट फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद अब उन्हें अपनी अगली बड़ी फिल्म भी हासिल हो गयी है। उन्हें जॉन अब्राहम स्टारर ‘रॉ (रोमियो अकबर वॉल्टर)’ फिल्म में लेने के बारे में सोचा जा रहा है। इस फिल्म में उनके अलावा जैकी श्रॉफ औऱ सिंकदर खेर भी अहम भूमिका निभाएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौनी फिल्म में मुख्य अभिनेत्री की भूमिका में नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि मौनी से इस समय रॉ फिल्म की टीम बातचीत को आगे बढ़ा रही है। इस फिल्म को रॉबी ग्रेवाल डायरेक्ट करेंगे, जिसका पहला शेड्यूल इस महीने ही शुरू करने की तैयारी की जा रही है। बता दें इस फिल्म की शूटिंग गुजरात, श्रीनगर और नेपाल में की जाएगी।

इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म जॉन के लिए भी काफी अहमियत रखती है। इसमें उनका रोल काफी चैलेंजिग है क्योंकि पहली बार वह एक किरदार के जवानी से बुढ़ापे तक का सफर अदा करते नजर आएंगे। दूसरी ओर हाल ही में मौनी ने अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ फोटो शेयर की है। जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने ऐसी बात लिखी है जिससे साफ जाहिर है

कि मौनी ने पिछले दिनों अपने इस कथित बॉयफ्रेंड को काफी मिस किया। बता दें उनकी यह फिल्म तीन भागों में बन रही है, जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन ने अहम रोल निभाए हैं। वहीं फिल्म के पहले पार्ट में मौनी का रोल नेगेटिव शेड लिए है। बता दें उनकी यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। वहीं उनकी डेब्यू फिल्म ‘गोल्ड’ में उनके साथ विनीत कुमार सिंह, अमित साध और कुणाल कपूर भी नजर आएंगे।

Comments are closed.