ऐश्वर्या राय के कारण प्रियंका से दूरी बना रहे अभिषेक बच्चन!

मुंबई । अभिषेक बच्चन ने प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने से मना कर दिया है। हॉलीवुड में काफी समय से काम कर रहीं प्रियंका चोपड़ा अब बॉलीवुड में फिर से वापसी करने जा रही हैं। प्रियंका चोपड़ा फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान के साथ काम करती नजर आयेंगी। वहीं चर्चा है कि अभिषेक बच्चन ने एक फिल्म में प्रियंका के साथ काम करने से मना कर दिया है।

फिल्म ‘मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ’ की निर्देशक शोनाली बोस ने अभिषेक को एक फिल्म ऑफर की थी। इस फिल्म में प्रियंका को उनकी पत्नी के किरदार के लिए अप्रोच किया गया था। फिल्म 13 साल की बच्ची की कहानी है जो लाइलाज बीमारी से पीड़ित है और इसी से जूझते हुए उसकी मौत हो जाती है। खबरें थी कि अभिषेक बच्ची के पिता का किरदार निभाने के लिए तैयार हैं लेकिन कुछ दिन बाद उन्होंने इसके लिए मना कर दिया। इसके बाद यह कहा गया कि ऐश्वर्या के कहने पर ऐसा किया।

बता दें कि इंटरनेट पर पिछले कुछ दिनों से खबर चल रही है कि ऐश्वर्या राय बच्चन नहीं चाहतीं कि अभिषेक बच्चन शोनाली बोस की फिल्म साइन करें। इसके पीछे तर्क दिया जा रहा है कि ऐश्वर्या इस फिल्म को लेकर मानना है कि इस फिल्म में सारा फोकस जायरा वसीम के किरदार पर ही रहेगा न कि अभिषेक पर।

कहा यह भी जा रहा हैं कि इस प्रोजेक्ट को लेकर ऐश्वर्या ने अभिषेक से साफ शब्दों में कहा है कि वो किसी और बेहतर प्रोजेक्ट का इंतजार करें। हालांकि ऐश्वर्या राय की टीम की ओर से जारी बयान इस खबर का खंडन करते हुए कहा है यह बस एक अफवाह है। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की बॉलीवुड वापसी को लेकर सलमान इतने उत्साहित हैं कि वह प्रिंयका को 12 करोड़ रुपये फीस देने तक को राजी हो गए।

Comments are closed.