आदित्य सिन्हा बने झारखंड प्रदेश युवा कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग के प्रदेश सह संयोजक.

आगामी नगर निकाय चुनाव एवं 2024 में होने वाले विधानसभा एवं लोकसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय युवा कांग्रेस अपनी तैयारियों में जोर-शोर से जुट गई है इन्हीं तैयारियों को पुख्ता करने के लिए भारतीय युवा कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व ने दिसंबर 15 ,2022 को अपने सोशल मीडिया टीम का पुनर्गठन किया .

इस पुनर्गठन का उद्देश्य सोशल मीडिया टीम में नए प्रतिभावान युवा चेहरों को जगह देने का था जिसमें युवा कांग्रेस काफी हद तक सफल होती हुई नजर आ रही है रांची के स्टार्टअप इंटरप्रेनर आदित्य सिन्हा को राज्य का सह संयोजक बनाया गया है वही बीटेक और इंजीनियरिंग कर चुके युवा कांग्रेस के चेहरे अल्ताफ अंसारी को भी प्रदेश सह संयोजक की जिम्मेदारी दी गई.

युवा कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग के नेशनल हेड श्री मनु जैन इस पुनर्गठन की कार्यवाही पर अपनी नजर बनाए रखा और एक युवा और कर्मठ सोशल मीडिया टीम बनाई झारखंड में ऐसा प्रतीत होता है .

हाल के आने वाले चुनाव में कांग्रेस के प्रदर्शन से यह पता तो चल ही जाएगा इस टीम में कितनी ताकत है और वह कितनी मजबूती से बीजेपी जैसी पार्टी का सामना कर सकती है.

झारखंड प्रदेश युवा कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग के चेयरमैन श्री संजय कुमार के बनाएं इस सोशल मीडिया टीम में एक से बढ़कर एक धुरंधर टेक्नोलॉजी एक्सपोर्ट्स मौजूद है जिनको फेसबुक- यूट्यूब -इंस्टाग्राम और ट्विटर जैसे सोशल मीडिया साइट्स के संचालन का सालों का अनुभव है झारखंड प्रदेश युवा कांग्रेस की सोशल मीडिया विभाग में टेक्निकल एक्सपर्ट- वीडियो एडिटर -पब्लिक रिलेशन एक्सपोर्ट- और सोशल मीडिया कंटेंट डिजाइनिंग एक्सपर्ट भी मौजूद है.

आने वाले समय में रांची के उभरते हुए युवा नेता श्री आदित्य सिन्हा पर सबकी निगाहें रहेंगी क्योंकि वह खास करके उसी कायस्थ समाज से आते हैं जिससे झारखंड में बड़े नेता श्री सुबोध कांत सहाय आते हैं राज्य की राजनीति में सुबोध कांत सहाय ने अपना अलग मुकाम बनाया है आने वाले वक्त में हो सकता है पार्टी आदित्य सिन्हा को रांची मैं अपना राजनीतिक भविष्य तलाशने का मौका दें.

Comments are closed.