खतरों के खिलाड़ी में आदित्य नारायण और एली गोनी एक वाइल्ड कार्ड एंट्री करते हैं

हर हफ्ते के साथ दूसरे की तुलना में नए कार्य कठिन आते हैं। प्रतियोगिता तेज है, और प्रतियोगियों का हर स्तर पर परीक्षण किया जा रहा है। प्रतियोगिता को और भी ऊंचा करने के लिए, मेजबान, रोहित शेट्टी ने दो नई वाइल्ड कार्ड एंट्री – ऐली गोनी और आदित्य नारायण की घोषणा करके प्रतियोगियों को चौंका दिया। पिछले हफ्ते एलिमिनेट होने वाले एली गोनी ने आदित्य नारायण के साथ वाइल्ड कार्ड के रूप में शो में अपनी जगह बनाई, जो चोट के कारण खेल से बाहर हो गए थे। दोनों एक पंच पैक करते हैं और केवल दावेदारों के बीच प्रतिस्पर्धा के स्तर को बढ़ाएंगे।

 

आगामी एपिसोड में, रोहित शेट्टी ने सप्ताह के विषय को ‘टीम वीक’ के रूप में घोषित किया, जहां प्रतियोगियों को दो टीम – रेड और यलो में विभाजित किया गया था। रेड टीम में भारती थे, जहां पुनीत, ऐली, रिधिमा उनके समर्थक थे और येलो टीम में नेता के रूप में शमिता थीं, जहां आदित्य, विकास और जैस्मीन उनके समर्थक थे। टीम के नेताओं के रूप में, भारती और शमिता दोनों का शारीरिक और मानसिक रूप से परीक्षण किया जाएगा, क्योंकि उन्हें कुछ खतरनाक स्टंट प्रदर्शन करना था और विजयी होना था।

 

जहां कुछ प्रतियोगी अपने डर का बहादुरी से सामना करने में असफल रहे, वहीं दूसरी ओर रिधिमा ने अपने तरीके से बल्लेबाजी की और पूरी तरह आत्मविश्वास और धैर्य के साथ स्टंट प्रदर्शन किया। उनके समर्पण और प्रतिबद्धता की सराहना करते हुए, स्टंट मास्टर, रोहित शेट्टी ने उन्हें अपनी व्यक्तिगत चकाचौंध देने का फैसला किया, जिसे वह सबसे ज्यादा प्यार करते थे।

 

जैसा कि प्रतियोगियों ने एक सुरक्षित स्थान खोजने के लिए प्रदर्शन जारी रखा है, भारती और शमिता के नेतृत्व को फिर से मेजबान रोहित शेट्टी ने परीक्षण के लिए रखा। उन्मूलन स्टंट के लिए, उन्हें अपनी टीम में से किसी एक सदस्य को चुनने के लिए कहा गया जो स्टंट का प्रदर्शन करेगा। इसमें ट्विस्ट यह था कि अगर सदस्य स्टंट हार जाता है, तो उसे शो से बाहर कर दिया जाएगा। ट्विस्ट ने भारती और शमित को एक मौके पर खड़ा कर दिया क्योंकि उनके पास एक बड़ा टास्क था।

क्या भारती और शमिता के फैसले से शो में उनके समीकरण बदल जाएंगे?

Comments are closed.