अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश ने ऑल्ट बालाजी सीरीज “कार्टेल” की Wrapup पार्टी की तस्वीर की शेयर

न्यूज़ डेस्क : अभिनेत्री  प्रणति राय प्रकाश बिहार की रहने वाली है और मुंबई में वो एक बेहतरीन कलाकार के रूप में पहचानी जाती है। प्रणति सोशल मीडिया पर भी ख़फ़ी एक्टिव रहती है और अपने फेन्स को अपने बारें में अपडेट करती रहती है।  प्रणति राय प्रकाश ने “फॅमिली ऑफ़ ठाकुरगंज “, “मनफोडगंज की बिन्नी”, ” लव आज कल” के अल्हवा कई मूवी और वेब सीरीज से दर्शकों के दिलों में अपनी जगहे बनाई है।

प्रणति २०२१ में कई प्रोजेक्ट पर काम कर रही है जिसमे से एक है “कार्टेल” जोकि ऑल्ट बालाजी की सीरीज है। हालही में उन्होंने एक और तस्वीर अपने दर्शकों के साथ शेयर की है जिसमे  “कार्टेल” के कलाकारों के साथ प्रणति राइ प्रकाश नज़र आ रही है ।  

https://www.instagram.com/p/CK5jdsYp0eA/

इस तस्वीर में सभी खुश लग रहे है, क्यों की कार्टेल सीरीज की शूटिंग अब ख़तम हो चुकी है और सभी लोग मस्ती और पार्टी करते हुए नज़र आ रहे है। प्रणति राय प्रकाश ने ऋत्विक धनजानी, तनुज विरवानी, जितेंद्र जोशी के साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की है, जो कार्टेल में उनके साथ काम करते दिखाई देंगे। इस तस्वीर को देखकर ऐसा लगता है कि पूरी कास्ट व्रैपअप के बाद एक मजेदार फोटो शूट के लिए एकत्र हुए है,और हमारी तरह “कार्टेल” की रिलीज का इंतजार कर रहे है। दिग्गज अभिनेत्री सुप्रिया पाठक भी इस सीरीज में नज़र आएँगी

इस साल प्रणति जल्दी ही अपनी नयी म्यूजिक वीडियो में नज़र आएँगी, जिसमे वो खुद गाते हुए अपना सिंगिंग डेब्यू करने जा रही है। इसके अल्हवा प्रणति राइ प्रकाश अर्जुन रामपाल के साथ एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसके बाद सूत्रों के हवाले से ये पता चला है की प्रणति और अर्जुन रामपला अब्बास मस्तान की सीरीज में नज़र आएंगे .

Comments are closed.