लॉकडाउन में अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश ने अपने घर वापसी का वीडियो के जरिए अनुभव किया शेयर। 

न्यूज़ डेस्क : इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश की गिनती बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियो में होती है। इम्तियाज़ अली की फ़िल्म  ‘लव आज कल 2’ में नज़र आ चुकी प्रणति ने अपनी बॉलीवुड में करियर की शुरुआत फिल्म ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ से की थी। अभी वे वेब सीरीज “मनफोडगंज की बिन्नी” में प्रमुख भूमिका में नज़र आ रही हैं। जिसमे उनके किरदार बिन्नी को प्रसंशकों का काफी प्यार मिल रहा है।

प्रणति अपने परिवार से दूर मुंबई में अकेली रहती है, और वे दिल्ली में स्थित अपने परिवार से मिलने के लिए काफी उत्साहित थी। लॉकडाउन धीरे-धीरे समाप्ति की ओर है। जिसके साथ ही अनिवार्य सुविधाएं बस, कैब और हवाई उड़ानों जैसी यात्रा शुरू कर दी गई है। लेकिन कई लोग अभी भी कुछ दिखातों का सामना कर रहे है। प्रणति लगातार घर जाने के लिए बहुत समय से फ्लाइट बुक करने का  कई बार प्रयास कर चुकी थी, और इन प्रयासों के बाद आखिरकार उन्हें सफलता हासिल हुई।

अभिनेत्री ने अपनी पूरी यात्रा रिकॉर्ड की और इस एक्सपीरियंस को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा “कल तक यह मेरे लिए इतना सस्पेंस था कि हवाई अड्डे पर चीजें कैसे काम कर रही हैं और यात्रा के दौरान मैं अपनी सुरक्षा और सुविधा के बारे में थोड़ा चिंतित थी। खैर, यह आसान था। बस एयरलाइन की वेबसाइट पर दिशानिर्देशों का पालन करें। यहाँ मैं अपनी यात्रा अनुभव साझा कर रही हूँ। #यात्रा #अनुभव #सुरक्षा #covid19 #airports #india #mumbai #delhi ”

प्रणति राय प्रकाश बहुत जल्द ऑल्ट बालाजी के नए वेब शो कार्टेल में ऋत्विक धनजानी के साथ नज़र आएँगी।

Comments are closed.